कृषि कानूनों को लेकर CM मनोहर लाल ने किसान सम्मेलन में किसानों से किया संवाद...

करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कृषि मंत्री जेपी दलाल के साथ प्रगतिशील किसान सम्मेलन में किसानों से संवाद किया , किसानों ने अपने कृषि के अनुभव को साझा किया , वहीं मुख्यमंत्री ने भी कृषि कानूनों के फायदों के बारे में किसानों को बताया। वहीं कांग्रेस औऱ राहुल गांधी को लेकर भी हरियाणा के मुख्यमंत्री ने निशाना साधा।

कृषि कानूनों को लेकर CM मनोहर लाल ने किसान सम्मेलन में किसानों से किया संवाद...

करनाल (संजय रैना) || कृषि कानूनों को लेकर किसानों के मन से शंकाएं दूर करने के लिए सरकार की तरफ से करनाल में प्रगतिशील किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया।इस सम्मेलन में कृषि कानूनों को लेकर किसानों के साथ संवाद किया गया और विचार विमर्श भी हुआ। किसानों के सवालों का जवाब मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री , अलग अलग विश्विद्यालय से आए कृषि प्रोफेसर और कृषि अधिकारियों ने दिए ।

सबने बताया कि आने वाले दिनों में इन कृषि कानूनों से किसानों को फायदा होगा और उनकी आय भी बढ़ेगी । वहीं राहुल गांधी पर सीएम ने कहा कि उनके पास कोई काम नहीं है , यो उनको काम ढूंढने होते हैं इसलिए वो आते हैं। वहीं कांग्रेस का झूठ बोलने का जो प्रभाव है वो चलने नहीं देंगे। सरकार ने इस कार्यक्रम के ज़रिए विपक्ष और उन लोगों को जवाब देने का प्रयास किया है जो कृषि कानूनों को गलत ठहरा रहा है , देखना ये होगा कि इन 3 कृषि कानूनों पर हो रही राजनीति कब थमती है