यमुनानगर में जोड़ियां स्थित शिवम वुड इंडस्ट्रीज में लगी भयंकर आग...

यमुनानगर में जोड़ियां स्थित शिवम वुड इंडस्ट्रीज में लगी भयंकर आग।फैक्टरी के खुले चैम्बर में लगी आग।आग लगने से हुआ लाखों का हुआ नुकसान। वही अभी तक नुकसान का आंकलन नही हो पाया है।

यमुनानगर में जोड़ियां स्थित शिवम वुड इंडस्ट्रीज में लगी भयंकर आग...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || यमुनानगर में जोड़ियां स्थित शिवम वुड इंडस्ट्रीज में लगी भयंकर  आग।फैक्टरी के खुले चैम्बर में लगी आग।आग लगने से हुआ लाखों का हुआ नुकसान। वही अभी तक  नुकसान का आंकलन नही हो पाया है।आग इतनी ज्यादा थी कि करीब ढाई घँटे की कड़ी मश्कत के बाद फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।वही आग किन कारणों से लगी उसका भी पता नही लग पाया।

शिवम वुड इंडस्ट्री के मालिक संजय गर्ग ने बताया कि चेम्बर खुला हुआ था। सुबह लेबर ने एक से डेढ़ घँटे काम किया ।आज करीब 9 बजे मजदूरों ने खुले चैम्बर से ज्यादा धुंआ उठता देखा और तभी आग की लपटें उठने लगी। उन्होंने मुझे बताया तो मैंने कहा कि चेम्बर को बंद कर दो ।उसी समय मैंने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी।फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तुरंत मौके पर आ गयी थी ।आग कैसे लगी इसका अभी तक पता नही लग पाया ।गनीमत ये रही कि कोई जानमाल का नुकसान नही हुआ।

वही फायर ब्रिगेड अधिकारी विनय कुमार ने बताया कि शिवम वुड इंडस्ट्रीज में आग लगने की सूचना हमे मिली थी।चैंबर में आग लगी थी।आग बहुत ज्यादा थी लेकिन हमारी टीम ने  5 गाड़ियों की कड़ी मश्कत के आग पर काबू पा लिया ।पहले जो ज्यादा आग की लपटें थी उस पर काबू पाने में करीब एक घन्टा लगा।उसके बाद अन्य जगह पर जो आग थी उस पर हम ने काबू पाया।