हरियाणा पुलिस नहीं सुलझा पाई युवकों की मौत की गुत्थी, परिजनों ने गब्बर से लगाई गुहार...

जिला रोहतक के गांव करोंथा निवास 24 वर्षीय अरविंद कौशिक रोहतक स्थित एक निजी हॉस्पिटल में ओटी स्पेशलिस्ट के तौर पर काम करता था 2 मई को अरविंद कौशिक अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से हॉस्पिटल पहुंचा था पूरी रात हॉस्पिटल में ड्यूटी करने के बाद अरविंद कौशिक और उसके साथी सुमेंद्र का मोबाइल सुबह 6 बजे ही बंद हो गये ।

हरियाणा पुलिस नहीं सुलझा पाई युवकों की मौत की गुत्थी, परिजनों ने गब्बर से लगाई गुहार...

Rohtak, Haryana (Harshvardhan) || जिला रोहतक के गांव करोंथा निवास 24 वर्षीय अरविंद कौशिक रोहतक स्थित एक निजी हॉस्पिटल में ओटी स्पेशलिस्ट के तौर पर काम करता था 2 मई को अरविंद कौशिक अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से हॉस्पिटल पहुंचा था पूरी रात हॉस्पिटल में ड्यूटी करने के बाद अरविंद कौशिक और उसके साथी सुमेंद्र का मोबाइल सुबह 6 बजे ही  बंद हो गये ।  4 मई को दोनों के शव रोहतक से लगभग 40 किलोमीटर दूर जेएलएन नहर से बरामद हुए लेकिन ना तो दोनों के मोबाइल मिले और ना ही बुलेट मोटरसाइकिल जिसके आधार पर परिजनों ने पुलिस को दोनों की हत्या की शिकायत दी थी । लेकिन पुलिस ने दोनों कि केवल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर है । घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी केवल मामले की जांच का आश्वासन दिया जा है पीड़ित परिवार आज हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से अपनी गुहार लगाने परिवेदना समिति की बैठक में जाना चाहते थे लेकिन पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को गृहमंत्री के सामने जाने ही नहीं दिया उधर रोहतक के विधायक बीबी बतरा ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि उनका 24 वर्षीय बेटा अरविंद कौशिक और उसका साथी समंदर सिंह रोहतक के एक निजी हॉस्पिटल में ओटी स्पेशलिस्ट के तौर पर काम करते थे अरविंद शर्मा हॉस्पिटल में अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से आता जाता था 2 मई को दोनों ने रात भर ड्यूटी की लेकिन सुबह 6:00 बजे दोनों के ही फोन स्विच ऑफ मिले दोनों के घरवालों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन कहीं सुराग नहीं मिला तो पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया लेकिन 4 मई को दोनों के शव रोहतक से 40 किलोमीटर दूर जवाहरलाल नेहरू कैनाल में पाए गए जहां पर ना तो दोनों के मोबाइल फोन मिले और ना ही अरविंद की बुलेट मोटरसाइकिल ।

जिसके आधार पर परिजनों को आशंका है कि दोनों की हत्या कर उनके शव नहर में फेंके गए थे लेकिन पुलिस ना तो हत्या का मामला दर्ज कर रही है और ना ही मामले की गहराई से जांच कर रही है। घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है जिसके लिए परिवार तमाम अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक चुका है। आज इसी मामले को लेकर पीड़ित परिवार हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से मिलना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उन्हें गृहमंत्री से नहीं मिलने दिया । परिजन चाहते हैं कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर हत्या के कारणों का पता लगाकर जांच को आगे बढ़ाएं ।पीड़ित परिवार सहयोग के लिए रोहतक से विधायक बीबी बतरा के पास पहुंचे जहां से उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन मिला है ।