यमुनानगर पहुंचे जेल मंन्त्री रणजीत चौटाला ने मीडिया से की बात

यमुनानगर पहुंचे जेल मंन्त्री रणजीत चौटाला ने मीडिया से अंबाला सेंट्रल जेल में महिला बंदी को गोली लगने के मामले ,साथ ही किसानों का गन्ने को लेकर धरना प्रदर्शन, सरपंचों के ईटेंडरिंग मुद्दे, जंतर मंतर पर बैठे हरियाणा के खिलाड़ियों और इन सब मुद्दों पर बातचीत की।

यमुनानगर पहुंचे जेल मंन्त्री रणजीत चौटाला ने मीडिया से की बात

|| Yamuna Nagar || Aditya Kumar || यमुनानगर पहुंचे जेल मंन्त्री रणजीत चौटाला ने मीडिया से अंबाला सेंट्रल जेल में महिला बंदी को गोली लगने के मामले ,साथ ही किसानों का गन्ने को लेकर धरना प्रदर्शन, सरपंचों के ईटेंडरिंग मुद्दे, जंतर मंतर पर बैठे हरियाणा के खिलाड़ियों और  इन सब मुद्दों पर बातचीत की।

यमुनानगर में जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने मीडिया से बातचीत  हरियाणा की जेल में सुरक्षा के मामले में बाकी प्रदेशों से बहुत बेहतर है।जहाँ तक महिला बंदी को गोली लगने का मामला है।उसकी जांच चल रही है।गृह मंत्री अनिल विज ने भी विजिट की है।अब तक जो जानकारी मिली है वो एसएलआर राइफल का लगता है।और कही बाहर से आया और सीधा महिला के पैर में लगा। जल्द ही इसके बारे में पता लग जाएगा।

मंन्त्री रणजीत चौटाला ने बताया कि वहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम चमकाने वाले खिलाड़ी दिल्ली जंतर मंतर धरने पर बैठे हैं इस सवाल पर उन्होंने कहा कि उन खिलाड़ियों ने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से बात की है और उनसे वह मिल रहे हैं जल्द ही इसका भी हल निकल आएगा।

मंन्त्री रणजीत चौटाला ने बताया कि गन्ने के दामों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों के मामले और आज प्रदेश की शुगर मिलों पर कोई तालाबंदी को लेकर जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि सरकार किसानों की बात सुनती भी है और बातचीत हुई भी है बातचीत से हल निकल आएगा। वही सरपंचों के सड़क पर आने और ई टेंडरिंग के विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि सरपंच भी चुने हुए प्रतिनिधि प्रतिनिधि है और सबको अपनी बात कहने का अधिकार है।