चरखी दादरी में आशा वर्कर्स की हड़ताल जारी...

चरखी दादरी। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 14 दिनों से दादरी के सिविल अस्पताल आशा वर्कर्स की हड़ताल कर धरने पर बैठी हैं। मांगों को लेकर आशा वर्कर्स ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

चरखी दादरी में आशा वर्कर्स की हड़ताल जारी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 14 दिनों से दादरी के सिविल अस्पताल आशा वर्कर्स की हड़ताल कर धरने पर बैठी हैं। मांगों को लेकर आशा वर्कर्स ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। वहीं अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 21 अगस्त तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो मुख्यमंत्री के नाम विधायक को ज्ञापन सौंपेगें और गृह मंत्री के निवास का घेराव करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले सात अगस्त से आशा वर्कर्स द्वारा हड़ताल जारी रखते हुए 21 अगस्त तक बढ़ा दी गई है। बृहस्पतिवार को आशा वर्कर्स ने सिविल अस्पताल में हड़ताल व धरना प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। धरने की अगुवाई प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश भैरवी ने कहा कि कोरोना महामारी में आशा वर्कर्स ने अपनी जान की परवाह न करते हुए सरकार के आदेशों की पालना करते हुए अपनी सेवाएं दी हैं। कमलेश भैरवी ने कहा सरकार के उच्च अधिकारियां से बात होने के बाद भी उनकी मांगों को न मानकर सरकार हठधर्मिता कर रही है। अगर सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो 21 अगस्त को विधायकों को सीएम के नाम ज्ञापन सौपेंगे। साथ ही सात जिलों की आशा वर्कर्स गृह मंत्री अनिल विज के अंबाला निवास का घेराव करेंगी। उसी दिन प्रदेश स्तरीय बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी।