चरखी दादरी में विभाग को सूध नहीं, पुलिसकर्मी ने गड्ढे भरने पड़े...

चरखी दादरी। बारिश के दौरान सडक़ों में बने गहरे गड्ढों के कारण वाहन चालकों सहित आमजन काफी परेशान है। लोक निर्माण विभाग द्वारा इस ओर कोई सूध नहीं ली तो हरियाणा पुलिस के कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने स्वयं ही गड्ढों को भरने का कार्य किया।

चरखी दादरी में विभाग को सूध नहीं, पुलिसकर्मी ने गड्ढे भरने पड़े...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || बारिश के दौरान सडक़ों में बने गहरे गड्ढों के कारण वाहन चालकों सहित आमजन काफी परेशान है। लोक निर्माण विभाग द्वारा इस ओर कोई सूध नहीं ली तो हरियाणा पुलिस के कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने स्वयं ही गड्ढों को भरने का कार्य किया। सडक़ पर गहरे गड्ढे भरते रविंद्र को देखकर लोगों ने भी काफी प्रशंसा की।

दरअसल पिछले दो दिन से हुई बारिश के कारण दादरी शहर की सडक़ों में गड्ढे बन गए। जिसके कारण वाहन चालकों के साथ-साथ आमजन को भी काफी परेशानियां हो रही हैं। हालांकि लोक निर्माण विभाग द्वारा सडक़ों पर बने गड्ढों को भरने का कार्य था। लेकिन विभाग ने कोई सूध नहीं ली। रोहतक चौक पर तैनात पुलिसकर्मी रविंद्र कुमार सुबह अपनी ड्यूटी पर आया तो सडक़ों पर गड्ढे देखे। रविंद्र ने तुरंत ईंट व मिट्टी से गड्ढों को पाटने का कार्य किया। उनके इस कार्य को देखकर अन्य पुलिसकर्मी भी उनकी मदद में आगे आए। पुलिसकर्मी को गड्ढे भरते देख लोगों ने भी काफी प्रशंसा की।

कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने बताया कि बारिश के कारण सडक़ों पर गड्ढे बन गए हैं। ऐसे में यहां से गुजरने वालों को कोई परेशानी ना हो, इसलिए उसने स्वयं ही गड्ढे भरने का निर्णय लिया। ईंट व मिट्टी से गड्ढे भरे हैं। ताकि यहां कोई दुघर्टना ना हो। बारिश के दिनों में सडक़ों पर बनने वाले गड्ढों को विभाग द्वारा भरना चाहिए।