केजरीवाल सरकार के झोल भाजपा खोले पोल, दिल्ली सरकार से पूछ रही भाजपा सवाल ....

BJP has opened the poll of Kejriwal government BJP is asking questions to the Delhi government

केजरीवाल सरकार के झोल भाजपा खोले पोल, दिल्ली सरकार से पूछ रही भाजपा सवाल ....

(Delhi: Deep Silodi) दिल्ली प्रदेश आदेश गुप्ता के दिशा निर्देशों पर तालकटोरा स्टेडियम से पोल खोल अभियान की सुरुवात हुए थी और अब दिल्ली में चलाई जा रही है। RTI के माध्यम से मिली जानकारी के द्वारा दिल्ली सरकार से पूछ रही भाजपा सवाल।


 इसी कड़ी में दक्षिणी दिल्ली में भी महरौली जिला भाजपा द्वारा दिल्ली सरकार के झोल भाजपा खोले पोल के द्वारा पोल खोल अभियान कार्यक्रम समस्त जिला पदाधिकारियों के साथ एमजी रोड लता ग्रीन में एक बैठक का किया गया आयोजन।जिसमे जिले के अध्यक्ष जगमोहन म्हलावत की अगवाई में कार्यक्रम हुआ और सांसद रमेश बिधूड़ी सहित  भाजपा के नेताओ ने दिल्ली सरकार पर जमकर सभी  ने हला बोला।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जिसप्रकार से झूठ की राजनीति परोस रहे देश व दिल्ली में उसको घर घर तक पहुचाना है और लोगो को उनके झूठे वादों से जागरूक करना है। कार्यक्रम का उद्देश्य जनता तक दिल्ली सरकार के झोल ओर पोल खोल कार्यक्रम चला कर जागरूक करना और जनता को फ्री के चक्कर मे बेवकोफ बनाने वाली राजनीति से भी जागरूक करना।जिले में यह अभियान चलाया जाएगा और सभी पदाधिकारियों को संदेश दिया जारहा ही वह मंडलो में भी कार्यकर्ताओ के साथ  घर घर जा कर पोलखोल अभियान चलाएंगे ओर जनता को दिल्ली सरकार के  जुमलो से झूठे वादों  से जागरूक करेगे।