Narela: प्लास्टिक के दाने बनाने की फैक्ट्री में आग,दमकल की 22 गाड़ियों ने 8 घंटे में पाया आग पर काबू 

Fire in Narela plastic granules factory 22 fire tenders found fire under control in 8 hours

Narela: प्लास्टिक के दाने बनाने की फैक्ट्री में आग,दमकल की 22 गाड़ियों ने 8 घंटे में पाया आग पर काबू 

(Delhi: Vanshikha Nagal) राजधानी दिल्ली में बढ़ रहा आग का कहर, बाहरी दिल्ली के नरेला में लगी आग... प्लास्टिक के दाने बनाने की फैक्ट्री आई आग की चपेट में , मौके पर दमकल की 22 गाड़ियां रही मौजूद, किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं, 8 घंटो बाद पाया गया आग पर काबू। 

राजधानी दिल्ली में एक तरफ गर्मी का कहर बढ़ रहा है तो वहीँ एक के बाद एक आग के मामले सामने आते जा रहे हैं, बीती रात नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फैक्ट्री में शॉक सर्किट के कारण भीषण आग लग गयी, मौके पर दमकल की लग भाग 22 गाड़ियां मौजूद रहीं और आग पर लगभग 8 घंटो की कड़ी मशकत के बाद काबू पाया गया, फ़िलहाल बिल्डिंग की हालत जर्जर है और आग के कारण किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं आयी है.

ग्राउंड फ्लोर से भड़की आग ने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में लिया वहीँ फैक्ट्री के पहली और दूसरी मंजिल पर भारी मात्रा में तिरपाल का भंडार था जिसके कारण आग ने ग्राउंड फ्लोर से ऊपर जाकर तिरपाल को अपनी चपेट में लेकर विकराल रूप ले लिया, नरेला में लगभग कई फैक्टरियां नियमो को ताक पर रख कर बनाई गयी हैं, फैक्ट्री में न तो फायर की NOC है और न ही आग पर काबू पाने के कोई यंत्र जिसके कारण आए दिन फैक्टरियां आग की चपेट में आजाती हैं।