प्रिया म्यूजिक द्वारा समाज व कला, हुनर से जुड़ी महिलाओं को दिया गया अवार्ड।

प्रिया म्यूजिक द्वारा बेटी है अनमोल आवर्ड के माध्यम से समाजहित के साथ जिन्होंने अपने लगन व मेहनत के द्वारा अपने कार्य छेत्र में अपनी प्रतिभाओं से अपनी एक अलग पहचान बनाई और समाज में एक प्रेरणा के रूप जिन्हें देखा जाता है।

प्रिया म्यूजिक द्वारा समाज व कला, हुनर से जुड़ी महिलाओं को दिया गया अवार्ड।

Delhi || Rakesh Kumar || प्रिया म्यूजिक द्वारा बेटी है अनमोल आवर्ड के माध्यम से समाजहित के साथ जिन्होंने अपने लगन  व मेहनत के द्वारा अपने कार्य छेत्र में अपनी प्रतिभाओं से अपनी एक अलग पहचान बनाई और समाज में एक प्रेरणा के रूप जिन्हें देखा जाता है। उन बेटियों और महिलाओ को यह अवार्ड दिया जाता है। और इसी कड़ी में छतरपुर मन्दिर के प्रांगण में यह अवार्ड कार्यक्रम रखा गया, जहां गणमान्य अतिथियों ने आकर सभी सम्मानित लोगों का हौसला बढ़ाया ओर उनको बधाईयां भी दी।

इस कार्यक्रम को लेकर कार्यक्रम के आयोजक संदीप यादव ने कहा कि बेटी है अनमोल, हमें बेटियों के लिए जागरूकता के साथ मान सम्मान के कार्यक्रम भी करते रहने चाहिए और जिनमें प्रतिभा है उसे निखरना चाहिए। जिससे वह अपनी मंजिलो को छू सके। कार्यक्रम में गीत संगीत की महफ़िल भी जमी ओर सांस्कृतिक हलचलों के बीच यह अवार्ड शो संम्पन हुआ। 

हमारे सामाज में इस तरह के कार्यक्रम बेटियों को औऱ भी कुछ कर गुजरने की प्रेरणा देते हैं और समाज में यह दिन प्रतिदिन नई नई उंचाई को छु रही हैं। ऐसे में इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन के द्वारा उनका और भी हौसला बढ़ता है और उन्हें आगे के रास्ते के लिए प्रेरणा भी मिलती है।