रंजिश के चलते युवक की हत्या के मामले में 5 हजार का इनामी

रंजिश के चलते युवक की हत्या के मामले में 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार वर्ष-2022 में गांव दमदमा में लाठी डंडों से पीटकर की गई थी हत्या आरोपी द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया 1 डण्डा भी पुलिस ने किया बरामद

गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट सिकन्दर पुर ने हत्या के मामले में फरार चल रहे 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस हत्या कांड में पुलिस पहले ही चार आरोपियो को सलाखों के पीछे धकेल चुकी थी। हत्या की वारदात सोहना के गांव दमदमा में 10 नवम्बर 2022 को घटित हुई थी। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि सोहना के सदर थाना पुलिस को गांव दमदमा में लड़ाई-झगड़े के दौरान लगी चोटों के कारण अर्जुन नामक युवक की मृत्यु होने की सूचना मिली थी।  सूचना पाकर थाना सदर सोहना की पुलिस टीम अस्पताल पहुंची जहां पर मृतक के भाई ने शिकायत दी कि कुछ युवको ने लाठी-डंडों, रॉड, पत्थर से उसके भाई पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान लगी चोटों के कारण उसके भाई की मृत्यु हो गई। इस शिकायत पर थाना सदर सोहना में हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारो की तलाश शुरू की गई।
हत्या के मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फरार चल रहे 05 हजार रुपयों के ईनामी बदमाश पवन कुमार को नोएडा से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। वही इस हत्या कांड में पुलिस संदीप उर्फ सज्जन, मनोज उर्फ टूटा, आनंद व योगेश को वारदात के बाद गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल चुकी है। आरोपी से पुलिस पूछताछ में मालूम चला कि मृतक अर्जुन से उसका व उसके अन्य साथियों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था , जिसकी रंजिश रखते हुए पवन ने अपने साथियों के साथ मिल कर अर्जुन की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।
पुलिस ने पवन को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस पवन के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने के साथ-साथ यह भी पता लगाने का प्रयास करेगी कि फरारी के दौरान कहा रहा। उस दौरान पवन ने किसी वारदात को अंजाम तो नही दिया।