यमुनानगर के भाटिया नगर में नैनो कार में शव मिलने से मचा हड़कंप

मृतक वेल्डिंग का काम करता था और कभी कभी यमुनानगर के भाटिया नगर स्थित भाटिया वेल्डिंग वर्कर्स में काम करने आता था। कल भी काम करने आया था और रात को उसने वेल्डिंग शॉप के मालिक से उसकी कार की चाबी ली और उसमें सो गया। और सुबह मृत अवस्था में मिला। दुकान मालिक का कहना है कि ऐसा लगता है कि इसमें ज्यादा शराब पी ली जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।

यमुनानगर ||  यमुनानगर में नैनो कार में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना यमुनानगर के भाटिया नगर की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची और जिस कार में व्यक्ति शव था उसकी पूरी तरह से जांच की। फ़िलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान 40 वर्षीय नाथी राम के रूप में हुई है जो उतर प्रदेश का रहने वाला है। इसके परिवार को सूचित कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक वेल्डिंग का काम करता था और कभी-कभी यमुनानगर के भाटिया नगर स्थित भाटिया वेल्डिंग वर्कर्स में काम करने आता था। कल भी काम करने आया था और रात को उसने वेल्डिंग शॉप के मालिक से उसकी कार की चाबी ली और उसमें सो गया। और सुबह मृत अवस्था में मिला। दुकान मालिक का कहना है कि ऐसा लगता है कि इसमें ज्यादा शराब पी ली जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।

वहीं इस मामले में सिटी एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि डायल 112 पर इस मामले की सूचना मिली थी। कि कार में एक व्यक्ति का शव मिला है जिस सूचना पर हमारी पुलिस की कई टीमें पहुंची। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के नाथीराम के रूप में हुई । जो यहां वेल्डिंग का काम करने आता था. रात यह कार में सोया था और सुबह मृत अवस्था में मिला । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है । और उसके परिवार को सूचित कर दिया गया है । जांच में आगे जो भी सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल यह नेचुरल डेथ लग रही है।