अंबाला नगर निगम की बजट बैठक में 135 करोड़ का बजट पास

कांग्रेस पार्षद ने भाजपा पार्षदों के इस कार्यक्रम में शामिल न होने पर निंदा प्रस्ताव रखा और कहा प्रधानमंत्री ने स्थापना दिवस मनाने की अपील की थी। उसी कार्यक्रम की रिस्पेक्ट न करते हुए भाजपा पार्षद कार्यक्रम में नही आए।इस मामले को मेयर शक्ति रानी शर्मा ने शांत करवाया। बैठक के दौरान निगम के कम्युनिटी सेंटर्स में कार्यक्रम करने के लिए रेंट कम करने का फैंसला लिया गया।

अंबाला || अंबाला नगर निगम की बजट बैठक हुई। जिसमें 135 करोड़ का बजट पास किया गया।इस दौरान विकास कार्यों पर चर्चा के दौरान काफी हंगामा देखने को मिला। पार्षदों ने बैठक में भ्र्ष्टाचार व लापरवाही के कई मुद्दे रखे। जिस पर निगम कमिश्नर ने सख्ताई का आश्वासन दिया।
अंबाला नगर की बजट बैठक मेयर शक्ति रानी शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान 135 करोड़ का बजट पास किया गया। बजट बैठक से पहले शहर के विकास कार्यों पर चर्चा की गई।जिसके दौरान काफी हंगामा एक बार फिर से देखने को मिला। पार्षदों ने अधिकारियों पर भ्र्ष्टाचार व लापरवाही के कई मामले उठाये। बैठक की शुरुआत में ही निगम के स्थापना दिवस में भाजपा पार्षदो के शामिल न होने पर हंगामा हुआ। कांग्रेस पार्षद ने भाजपा पार्षदों के इस कार्यक्रम में शामिल न होने पर निंदा प्रस्ताव रखा और कहा प्रधानमंत्री ने स्थापना दिवस मनाने की अपील की थी। उसी कार्यक्रम की रिस्पेक्ट न करते हुए भाजपा पार्षद कार्यक्रम में नही आए।इस मामले को मेयर शक्ति रानी शर्मा ने शांत करवाया। बैठक के दौरान निगम के कम्युनिटी सेंटर्स में कार्यक्रम करने के लिए रेंट कम करने का फैंसला लिया गया। जिसमें 5100 रुपए आम पब्लिक व BPL के लिए 1100 रुपए तय किए गए। बजट प्रति में 13 करोड़ की गड़बड़ मिलने पर मेयर शक्ति रानी शर्मा ने अकाउंट ऑफिसर को फटकार भी लगाई।
नगर निगम अधिकारियों पर लगे आरोपों पर घिरे निगम कमिश्नर ने कहा अब आगे से यह दिक्क्त नही आएगी उनके पास अब सभी कामो के लिए पर्याप्त फंड है। इसलिए पार्षदो को कोई दिक्कत नही आएगी। 
डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा आज गंभीर मुद्दों को सदन में रखा गया है। भ्र्ष्टाचार की समस्या है अब उसे खत्म करने की बात निगम कमिश्नर ने कही है और जो मुद्दे उठाए हैं उन्हें हल करने की बात कही है। NDC की समस्या गंभीर है उस पर कब अधिकारी संज्ञान लेंगे ये देखने की बात रहेगी।