आयुष्मान मित्रा संघ का अंबाला में सीएमओ दफ्तर पर प्रदर्शन, वेतन बढ़ाने की मांग

5 साल से 5000 सैलरी से गुजारा कर रहे है। इसी वजह से आज अंबाला के सीएमओ दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे है और सरकार से गुहार लगा रहे है कि जल्द से जल्द सैलरी बढ़ाई जाए

आयुष्मान मित्रा संघ का अंबाला में सीएमओ दफ्तर पर प्रदर्शन, वेतन बढ़ाने की मांग

अंबाला (अंकुर कपूर) ||  भारत में 2018 को आयुष्मान स्कीम लांच की गई थी जिसके लिए आयुष्मान मित्रा  बनाए गए थे जिनकी 5000 सैलरी और इंटेसिव देने की बात की गई थी लेकिन आयुष्मान मित्रा संघ का कहना है कि पिछले पांच सालों से कोई इंटेसिव नही दिया गया है और 5 साल से 5000 सैलरी से गुजारा कर रहे है। इसी वजह से आज अंबाला के सीएमओ दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे है और सरकार से गुहार लगा रहे है कि जल्द से जल्द सैलरी बढ़ाई जाए अन्यथा इसी तरिके से हड़ताल पर बैठे रहेंगे ।

पूरे हरियाणा में आयुष्मान मित्रा संघ द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है वही अंबाला के सीएमओ दफ्तर में आयुष्मान मित्रा संघ प्रदर्शन कर रहे है  । आयुष्मान मित्रा संघ ने सरकार  के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार पर आरोप लगाए कि पांच साल से सैलरी नहीं बढ़ाई जा रही है । आयुष्मान मित्रा संघ का कहना है कि 5 साल से सिर्फ 5 हजार सैलरी दी जा रही है...  लेकिन ये स्कीम आने के एक महीने बाद ही नोटिस आ गया था कि डीसी रेट पर रखकर वेतन दिया जाये लेकिन अभी तक वो लागू नही हुआ है जिसकी वजह से पूरे हरियाणा में आयुष्मान मित्रा संघ प्रदर्शन कर रहे है । उन्होंने कहा कि हमें कौशल रोजगार में लाया जाए और अब तक जितना भी ऐर्यल बनता है वो दिया जाये।