बहादुरगढ़ में बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

सोमवार की रात दोनों दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे। तभी तेज हवा के साथ बरसात हो रही थी। जब वे दोनों सब्जी मंडी के पिछले गेट की पास पहुंचे तो अचानक बिजली का तार टूटकर उनपर गिर गया। दोनों बाइक सहित पानी मे गिर गए। करंट लगने से उनकी मौत हो गई। 

बहादुरगढ़ में बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

बहादुरगढ़ (योगेंदर सैनी) || बहादुरगढ़ में बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. दरसल बरसात और आंधी की वजह से बिजली का तार टूट कर पानी में गिर गया और वहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुजर रहे दोनों व्यक्ति इसकी चपेट में आ गए और करंट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी के पास रात के समय हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बिजली आपूर्ति बंद करवाई गई और दोनों युवकों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया. मृतकों की पहचान करीब 25 वर्षीय आमिर तथा 28 वर्षीय सहराज के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, दोनों सेक्टर 9 में रहते थे। दोनों फर्नीचर बनाने का काम करते थे। सोमवार की रात दोनों दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे। तभी तेज हवा के साथ बरसात हो रही थी। जब वे दोनों सब्जी मंडी के पिछले गेट की पास पहुंचे तो अचानक बिजली का तार टूटकर उनपर गिर गया। दोनों बाइक सहित पानी मे गिर गए। करंट लगने से उनकी मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करंट लगने की वजह से दोनों झुलस गए थे और उनकी मौके पर मौत हो गई थी। अंधेरा होने की वजह से लोगों को हादसे के बारे में नहीं पता था और कुछ लोग पानी के अंदर से गुजरने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन मंडी के पास ही सड़क पर रह रहे गडरिया लोहारों ने लोगों को रोका। नहीं तो हादसा और भी बड़ा हो सकता था। उन्होंने ही हादसे की सूचना पुलिस को दी।