गुरुग्राम में दुष्यंत चौटाला के बयान पर कुमारी शैलजा का पलटवार...

एक तरफ कोरोना काल और दूसरी तरफ सियासी दावपेच में फांसी कांग्रेस अब बीजेपी को आड़े हाथ ले रही है। शनिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा कुमारी शैलजा ने कहा की बीजेपी आम जनता की आखो पर पर्दा डालकर उन्हें गुमराह करने की कोशिश कर रही है। वही शराब घोटाले पर दुष्यंत चौटाला और अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा की अगर इसकी जांच हाई कोर्ट के जज से नहीं करवाई गई तो आने वाले समय में बीजेपी आम लोगो को गुमराह करने का काम करेगी। वही कुमारी शैलजा ने ये भी कहा की जिस एसआईटी को बदलकर एसईटी बनाया गया था उसके हाथ में भी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं थी लेकिन उसने भी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया अब ऐसे में बीजेपी को विजिलेंस जांच करवाने की क्या जरुरत थी।

गुरुग्राम में दुष्यंत चौटाला के बयान पर कुमारी शैलजा का पलटवार...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || गुरुग्राम में हुए रजिस्ट्री घोटाले को लेकर कुमारी  शैलजा  ने दुष्यंत चौटाला के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटर को आड़े हाथ लेते हुए कहा की ये एक मिनिस्ट्री की नहीं बल्कि मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी बनती है मुख्यमत्री को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए क्योकि वो राज्य के मालिक है लेकिन फिर भी मनोहर लाल चुप्पी साधे हुए है और वो आम जनता को बताने के बजाय उन्हें गुमराह करने का काम कर रहे है।

मनोहर लाल खटटर और कोरोना की आड़ में गुरुग्राम जिला प्रशाशन ने अवैध रजिस्ट्री कर अपनी  जेब भरने का काम किया है | घोटाले होने के बाद इस सरकार में मिनिस्टर एक दूसरे पर ठिकड़ा फोड़ रहे है। क्योकि गृह मंत्रालय अवकारी विभाग पर आरोप लगाएगा और अवकारी विभाग गृह मंत्रालय पर आरोप लगाएगा | आपको बता दे की कुमारी  शैलजा  गुरुग्राम के शुशांत लोक इलाके में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रही थी | वही  इन्होने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और उसने ये भी कहा की की इन सभी घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से करवानी चाहिए लेकिन फिर भी सरकार अगर कोई कार्यवाही नहीं करती है तो आने वाले समय में कांग्रेस विधानसभा से लेकर सड़को तक प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी |