अंबाला में चोरों ने आस्था के केंद्र को अपना शिकार बनाया है

अंबाला में चोरों ने आस्था के केंद्र को अपना शिकार बनाया है, अंबाला छावनी स्थित भैरो मंदिर में चोरों ने पुजारी के कमरे को सेंध लगा कर मंदिर में पड़े 4 अलग अलग दान पात्र का तला तोड़ नकदी लेकर फरार हो गए। इस चोरी का सीसीटीवी भी सामने आया है, फिलहाल पुलिस इस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है।

अंबाला में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है, आलम यह है की चोरों ने अब आस्था के केंद्र को भी अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला अंबाला छावनी के तारा नगर से सामने आया है, जहां पर भैरों मंदिर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चोर मंदिर में रखें चार अलग अलग दानपात्र का ताला तोड़ कर पड़ा कैश लेकर फरार हो गए।  शातिर चोर रात के समय मंदिर में घुसे और पंडित के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी, जिसके बाद चोर मंदिर में रखें अलग अलग दानपत्र का ताला तोड़ कर समान लेकर फरार हो गए। जैसे ही इस चोरी का पंडित को पता लगा तो उन्होंने मंदिर कमिटी के सदस्यों को फोन कर इसकी सूचना दी जिसके बाद कमिटी सदस्य ने आकर पंडित के कमरे की कुंडी खोली और इस बारे में पुलिस को सूचित किया। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए मन्दिर कमिटी सदस्य ने बताया की हर महीने की 7 तारिख को गल्ला खोला जाता है हर बार 15 से 20000 रुपए होते है फिलहाल तो इस बार भी इतने ही होगे। कमिटी सदस्य ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मंदिर कमेटी द्वारा चोरी की सूचना मिली थी जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे है और हर पहलू से जांच की जा रही है। चोरी का एक सीसीटीवी की सामने आया है जिसकी मदद से चोरों की पहचान की जाएगी।