युवाओं को योग के साथ पौधारोपण का दिलाया संकल्प

योग दिवस पर मंत्री सहित हजारों लोगों ने योग कर स्वास्थ्य के प्रति प्रेरित किया। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हरियाणा व केंद्र सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं का सीधे रूप से धरातल पर फायदा मिल रहा है। उन्होंने बताया कि योग कार्यक्रम में आने वालों को हजारों युवाओं को पौधे वितरित किए हैं।

चरखी दादरी। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर चरखी दादरी में युवाओं को योग के साथ पौधा रोपण करने का संकल्प लिया। इस दौरान मुख्यातिथि सामाजिक न्याय राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव ने योग दिवस कार्यक्रम में पहुंचे युवाओं को पौधे वितरित किए। उन्होंने पीएम मोदी के योग कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि उनके इस कार्यक्रम की धूम विदेशों में भी है।

चरखी दादरी की नई अनाजमंडी में अल सुबह से ही स्कूली बच्चे, एनसीसी कैडेटस सहित अनेक लोग पहुंचे थे। यहां पर मुख्यातिथि मंत्री ओमप्रकाश यादव ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। योग दिवस पर मंत्री सहित हजारों लोगों ने योग कर स्वास्थ्य के प्रति प्रेरित किया। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हरियाणा व केंद्र सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं का सीधे रूप से धरातल पर फायदा मिल रहा है। उन्होंने बताया कि योग कार्यक्रम में आने वालों को हजारों युवाओं को पौधे वितरित किए हैं। साथ ही मंत्री ने आमजन से लगातार योग कर स्वस्थ्य रहने की अपील की। कार्यक्रम में मुख्यातिथि ने योग को लेकर बेहतरीन कार्यक्रम करने वालों को भी सम्मानित किया। इस दौरान डीस प्रीति सहित प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।