यूपी के प्रयागराज में दिखा गुरुग्राम का जलवा

कहते हैं कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो हर बाधा दूर हो जाती है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है गुरुग्राम के एथलेटिक्स खिलाड़ियों ने। इन खिलाड़ियों ने यूपी प्रयागराज में जाकर गुरुग्राम का परचम लहरा दिया है। खिलाड़ियों ने नेशनल स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में आठ मेडल जीते हैं। इनमें चार मेडल गोल्ड, दो सिल्वर और दो ब्राउंज मेडल शामिल हैं।

गुरुग्राम-यूपी के प्रयागराज में दिखा गुरुग्राम का जलवा, आठ मेडल  झटके
एथलेटिक्स में गुरुग्राम के खिलाड़ियों ने चार गोल्ड मेडल जीते
अब नेपाल में होने वाली इंटरनेशनल चैंपियनशिप की तैयारी कर रहे हैं छात्र
6 महीने की कड़ी मेहनत का खिलाड़ियों को मिला फल

कहते हैं कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो हर बाधा दूर हो जाती है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है गुरुग्राम के एथलेटिक्स खिलाड़ियों ने। इन खिलाड़ियों ने यूपी प्रयागराज में जाकर गुरुग्राम का परचम लहरा दिया है। खिलाड़ियों ने नेशनल स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में आठ मेडल जीते हैं। इनमें चार मेडल गोल्ड, दो सिल्वर और दो ब्राउंज मेडल शामिल हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गुरुग्राम से सात खिलाड़ी गए थे। कोच की मानें तो यह खिलाड़ियों की मेहनत का फल है जो गुरुग्राम की झोली में आठ नेशनल मेडल आए हैं।

खिलाड़ियों की मानें तो वैसे तो वह दो साल से प्रेक्टिस कर रहे हैं, लेकिन पिछले छह महीने से उन्होंने अपनी प्रेक्टिस को तेज कर दिया था ताकि नेशनल में अपना परचम लहराकर इंटरनेशनल लेवल की प्रतियोगिता में भाग ले सकें। अब जल्द ही इंटरनेशनल प्रतियोगिता नेपाल में होगी जिसके लिए वह तैयारी करने में जुट गए हैं। खिलाड़ियों की मानें तो अब वह इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भी गोल्ड मेडल जीतकर लौटेंगे।

फिलहाल खिलाड़ियों का जज्बा देखते ही बन रहा है। नेशनल मेडल जीतकर लौटने पर साथी खिलाड़ियों व कोच ने उन्हें बधाई दी है। वहीं, मेडल जीतकर लौटे खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ियों के लिए प्रेरणास्रोत भी बन रहे हैं।