फिल्मों से सीखी तरकीब और कर डाली करोड़ों की चोरी ।

महाराष्ट्र में होश उड़ा देने वाली ये घटना किसी फिल्मी दुनिया से कम नहीं है जिसे अंजाम दिया है चोरों ने। 10.08.2022 को, वेलनेस कंपनी में पुलिस बन कर छापेमारी के बहाने इस घटना को अंजाम दिया गया। मामला तब सामने आया जब खुद वेलनेस कंपनी के मालिक ने इस बात की शिकायत खुद पुलिस स्टेशन में की

फिल्मों से सीखी तरकीब और कर डाली करोड़ों की चोरी ।

Delhi : (Bureau News) ||  वेलनेस कंपनी के मालिक के उड़े होश जब पुलिस के लिबाज आए चोरों ने कर डाली करोड़ों की चोरी। महाराष्ट्र में होश उड़ा देने वाली ये घटना किसी फिल्मी दुनिया से कम नहीं है जिसे अंजाम दिया है चोरों ने। बता दे की, 10.08.2022 को, वेलनेस कंपनी में पुलिस बन कर छापेमारी के बहाने इस घटना को अंजाम दिया गया। मामला तब सामने आया जब खुद वेलनेस कंपनी के मालिक ने इस बात की शिकायत खुद पुलिस स्टेशन में की। 

बताते चले की, घटना 10.08.2022 की है, वेलनेस कंपनी के मालिक विजय यादव जिनका ऑफिस नेताजी सुभाष प्लेस परिसर में  है, कंपनी ने मालिक ने अपनी शिकायत में बताया है की, जिस समय ये घटना हुई उस समय  वह अपने कर्मचारियों के साथ कंपनी के कार्यालय में मौजूद थे, तभी लगभग 12:30 बजे मुंबई पुलिस की छापेमारी के बहाने कंपनी के कार्यालय (03 पुरुष और 01 महिला) आए। सभी ने गले में मुंबई पुलिस का पहचान पत्र पहना हुआ था। कंपनी के मालिक ने बताया की, उसके साथ मारपीट की गई और 20 लाख रुपये की मांग की। जिसके बाद लुटेरों ने सभी के फोन अपने पास लेकर कंपनी के मालिक के सर पर बंदूक तान के अपनी पत्नी को फोन करने को कहा। कंपनी के मालिक की पत्नी ने किसी तरह से रकम बटोरी। तभी लुटेरों ने धमकी दे कर बैंक के डिटेल्स और कार्ड्स के डिटेल भी ले लिए।

 तकरीबन शाम साढ़े पांच बजे लुटेरों ने कंपनी के मालिक और उसकी 04 अन्य महिला कर्मचारियों को कार्यालय में बंद कर दिया और रुपये लेकर चले गए। बताया जाता है की, कार्यालय से 5,75,000/- नकद, 10 मोबाइल फोन, 1 लैपटॉप और लगभग 45 हजार नकद एकत्र किए गए। तो वही ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

गौरतलब है की,इस घटना के बाद आस पास के इलाकों में डर का माहोल है। लेकिन चौकाने वाली बात ये है की आखिर इन लुटेरों के पास महाराष्ट्र पुलिस के आई कार्ड्स कैसे आए। क्या इतना आसान हो गया है इन लुटेरों के लिए ऐसे आधिकारिक कार्ड्स बनाना?? या इन लुटेरों के अंदर से पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है। चैन स्नेचिंग से लेकर ऐसी डकैती और मर्डर I घटनाएं बढ़ती ही जा रही है।