थार गाड़ी सवार 3 बदमाशों ने खेत से घर लौट रहे व्यक्ति को मारी गोली

आपसी कहासुनी के दौरान गाड़ी सवार तीन युवकों ने गाली-गलौच करते हुए गोली चला दी। गोली सतीश के पेट में लगी और इसी दौरान ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर थार गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी देशराज व झोझू कलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए थार गाड़ी को कब्जे में लिया। वहीं घटना के बाद एफएसएल टीम ने मौके पर जांच की।

चरखी दादरी || गांव कलियाणा में रात को थार गाड़ी सवार 3 व्यक्तियों ने एक युवक को गोली मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को दादरी निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी देशराज व झोझूकलां थाना प्रभारी चंद्रशेखर पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पीड़ित के परिजन पुलिस थाना पहुंचे और परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करवाने के साथ-साथ पुलिस द्वारा ज्यादती के आरोप लगाए। वहीं मामले की गंभीरता से देखते हुए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। उधर घटना के बाद एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

बता दें कि गांव कलियाणा निवासी सतीश कुमार सोमवार रात दोस्तों के साथ घर आ रहा था। उसी दौरान एक थार गाड़ी उनके पास से गुजरी और चालक ने अचानक से गाड़ी सतीश व उसके दोस्तों की तरफ मोड़ दी। इसके बाद चालक ने गाड़ी रोककर कहा कि गोली मारकर जान से मार देंगे। आपसी कहासुनी के दौरान गाड़ी सवार तीन युवकों ने गाली-गलौच करते हुए गोली चला दी। गोली सतीश के पेट में लगी और इसी दौरान ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर थार गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी देशराज व झोझू कलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए थार गाड़ी को कब्जे में लिया। वहीं घटना के बाद एफएसएल टीम ने मौके पर जांच की। पीड़ित के भाई नफे सिंह व अशोक ने बताया कि तीनों बदमाश अपने हथियार और गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। साथ ही पुलिस पर परिजनों को परेशान करने का आरोप लगाया।

झोझू कलां थाना प्रभारी चंद्रशेखर ने बताया कि मौके से थार गाड़ी सहित हथियार व दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए फील्ड में उतरी हुई हैं। शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।