साथ रहने का वादा कर पत्नी का काट दिया गला

शिवकुमार के खिलाफ अपनी पत्नी के हत्या का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि कैसे वह कोर्ट में छुरी लेकर अंदर गया। अपराधी ने जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया, उसे बरामद कर लिया गया है।

साथ रहने का वादा कर पत्नी का काट दिया गला

Delhi ( Rakesh Kumar) || कर्नाटक के फैमिली कोर्ट में एक शख्स ने छुरी से अपनी ही पत्नी का गला काट दिया। यहां दोनों तलाक के लिए अर्जी देने के बाद काउंसलिंग सेशन में शामिल होने के लिए आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद पति ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन वह वहां के लोगों से बच नही पाया। 

फिलहाल आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आपको बता दें कि  हमले के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि काउंसलिंग सेशन के दौरान दोनों इस बात पर सहमत हुए थे कि वे अपने बीच के मतभेदों को भूला देंगे। 

आरोपी पति की पहचान शिवकुमार के तौर पर हुई है, जिसकी पत्नी का नाम चैत्रा था। यह मामला हासन जिले के होलेनरसीपुरा फैमिली कोर्ट का है। एक घंटे की काउंसलिंग के बाद जैसे ही महिला बाहर निकली। बाहर निकलते ही शिवकुमार उसके पीछे-पीछे वाशरूम तक गया। यहां अकेले पाकर उसने छुरी से उसका गला काट दिया और लहूलुहान हालत में उसे छोड़कर भागने की नाकाम कोशिश की।


बता दें कि शिवकुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि कैसे वह कोर्ट में छुरी लेकर गया। आरोपी ने जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया फिलहाल पुलिस के द्वारा  उसे बरामद कर लिया गया है। और आगे की कार्यवाही अभी जारी है साथ ही इसे लेकर वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी सवाल-जवाब भी किए जा रहे हैं।