भिवानी सीएम फ़्लाइंग की छापेमार कार्रवाई!

भिवानी || सीएम फ़्लाइंग व फ़ूड एन्ड सप्लाई की टीम का एक बार फिर से एक्शन देखने को मिला है।संयुक्त टीम द्वारा गुरुवार को स्थानीय दिनोद गेट स्थित पॉश इलाके में एक गैस एजेंसी में रेड की गई।रेड के दौरान टीम को 3 घरेलू गैस सिलेंडर भरे और 15-20 की तादाद में खाली सिलेंडर मिले।

भिवानी || सीएम फ़्लाइंग व फ़ूड एन्ड सप्लाई की टीम का एक बार फिर से एक्शन देखने को मिला है।संयुक्त टीम द्वारा गुरुवार को स्थानीय दिनोद गेट स्थित पॉश इलाके में एक गैस एजेंसी में रेड की गई।रेड के दौरान टीम को 3 घरेलू गैस सिलेंडर भरे और 15-20 की तादाद में खाली सिलेंडर मिले। टीम ने एजेंसी संचालक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

वहीं फ़ूड एन्ड सप्लाई इंस्पेक्टर ने बताया कि सीएम फ़्लाइंग की टीम के साथ दिनोद गेट स्थित पॉश एरिया में छापेमारी की गई ।उन्होंने बताया कि एजेंसी का डेटा जाँचा गया तो रजिस्टर भी सही से मेन्टेन नहीं था।इसके साथ ही रिहायशी इलाके में घरेलू गैस सिलेंडर तीन भरे और 15-20 खाली सिलेंडर पाए गए हैं।जिस कारण संचालक को कारण बताओ नोटिस दिया गया है।यदि नहीं बता पाए तो नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं उन्होंने अन्य एजेंसी संचालकों से अपील करते हुए कहा कि रिहायशी इलाके में  सिलेंडर न रखें नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।