फतेहाबाद : ई टेंडरिंग को लेकर विरोध, विधायक दुडाराम के घर के बाहर सरपंचों का धरना

फतेहाबाद ई टेंडरिंग के विरोध में सरपंचों के द्वारा विधायक दुडाराम के घर के बाहर शुरू किया गया धरना, सरपंचों के द्वारा पंचायत मंत्री के खिलाफ जमकर की गई नारेबाजी, सरपंचों का कहना ई टेंडरिंग के खिलाफ आज से विधायकों के घर के बाहर शुरू किया गया है .

फतेहाबाद : ई टेंडरिंग को लेकर विरोध, विधायक दुडाराम के घर के बाहर सरपंचों का धरना

|| Fatehabad || Aditya Kumar || फतेहाबाद ई टेंडरिंग के विरोध में सरपंचों के द्वारा विधायक दुडाराम के घर के बाहर शुरू किया गया धरना, सरपंचों के द्वारा पंचायत मंत्री के खिलाफ जमकर की गई नारेबाजी, सरपंचों का कहना ई टेंडरिंग के खिलाफ आज से विधायकों के घर के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है . जब तक विधायक उनकी आवाज सरकार तक नहीं पहुंचाते तब तक विधायकों के घर के बाहर से नहीं उठेंगे. सरपंच एसोसिएशन ने कहा जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक जारी रहेगा आंदोलन.

ई-टेंडरिंग के विरोध में सरपंचों के द्वारा विधायकों के घर के बाहर धरना शुरू कर दिया गया है. फतेहाबाद में आज सरपंच एसोसिएशन के द्वारा फतेहाबाद के विधायक दुडाराम के घर के बाहर आज अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया. इस दौरान सरपंचों के द्वारा पंचायत मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. सरपंच एसोसिएशन के प्रवक्ता चंद्रमोहन पोटलिया ने बताया कि आज से उनके द्वारा पूरे हरियाणा में विधायकों के घर के बाहर धरना शुरू किया गया है. उन्होंने कहा कि जब तक विधायक विधानसभा में उनकी आवाज नहीं उठाएंगे तब तक वह विधायकों के घर के बाहर से धरना समाप्त नहीं करेंगे. सरपंच एसोसिएशन ने कहा कि सरकार के द्वारा जो 500000 की सीमा ई टेंडरिंग में बढाकर सरकार के सरपंचों को मनाने की बात कही जा रही है. वह सरासर गलत है. जब तक सरपंचों को पूरे अधिकार नहीं दिए जाते तब तक सरपंचों का यह विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा. सरपंच एसोसिएशन ने कहा कि पंचायत मंत्री के द्वारा सरपंचों पर लगातार बेवजह आरोप लगाए जा रहे हैं जिसकी सरपंच एसोसिएशन निंदा करती है.