शाहाबाद में कमेटी चौक पर एक विकलांग व्यक्ति को मारी गोली!

शाहाबाद में कमेटी चौक पर एक विकलांग व्यक्ति को मारी गोली,व्यक्ति हुआ गंभीर घायल,पुलिस पहुची मौके पर गंभीर घायल को पीजीआई चंडीगढ़ किया रेफरशहर में कमेटी चौक पर एक सैलून की दुकान पर बैठे एक विकलांग व्यक्ति को गोली मार दी गई।

शाहाबाद में कमेटी चौक पर एक विकलांग व्यक्ति को मारी गोली |व्यक्ति हुआ गंभीर घायल,पुलिस पहुची मौके पर गंभीर घायल को पीजीआई चंडीगढ़ किया रेफरशहर में कमेटी चौक पर एक सैलून की दुकान पर बैठे एक विकलांग व्यक्ति को गोली मार दी गई। वही गोली लगते ही विकलांग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको शाहबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और आगामी कार्यवाही में जुट गई।मौके पर पहुंचे शाहबाद चौकी प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि वह सूचना पर मौके पर पहुंचे हैं और आगामी कार्यवाही की जा रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल जिस युवक सचिन को गोली लगी थी उसकी गंभीर हालत के चलते PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।शाहाबाद सदर थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि जिस स्थान पर गोली चली है उसका मुआयना किया है। और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है। और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।