कुरुक्षेत्र जिले में लुटेरों ने लूट की बड़ी वारदात को दिया अंजाम

कुरुक्षेत्र के बाबैन कस्बा में महिला डॉक्टर के घर आधा दर्जन अज्ञात लुटेरों ने मचाया उत्पात, लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 12 तोले सोना व 6 लाख नकदी ले उड़े लुटेरे।

कुरुक्षेत्र || जिले में लुटेरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बाबैन कस्बा में महिला डॉक्टर के घर आधा दर्जन अज्ञात लुटेरों ने न सिर्फ उत्पात मचाया, अपितु लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 12 तोले सोना व 6 लाख नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया। घटना बीती देर रात करीब 3 बजे की है जिसमे लुटेरों ने बाबैन में राजेंद्र हेल्थ क्लीनिक एंड मेटरनीटी सेंटर हॉस्पिटल की संचालिका डॉक्टर अर्चना सैनी के घर में घुसकर लूटपाट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। 

हॉस्पिटल की संचालिका डॉक्टर अर्चना सैनी के मुताबिक लुटेरे जिन्होंने केवल अंडरवियर ही पहने हुए थे और मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था रात को करीब 2-30 बजे के करीब मकान की पिछली खिडक़ी की ग्रिल तोड़ कर मकान के अंदर घुसे। ग्रिल टूटने की आवाज सुनकर मकान में सो रही डॉ. अर्चना सैनी और उनकी सास भी उठ गई तो लुटेरों ने उन्हें धमकी दी कि आप चुपचाप बैड़ पर ही लेटे रहे अन्यथा वे उन्हें मार देंगे। लुटेरों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बाबैन पुलिस के अलावा अपराध शाखा की टीमों के अलावा सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और अपनी कार्रवाई में जुट गई। हमेशा की तरह पुलिस इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार नहीं दिखी।