अंबाला एसटीएफ ने बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स को गिरफ्तार किया

27 अप्रैल को गोलियां चलाने का मामला सामने आया जिससे एक  दिन पहले मक्खन सिंह लबाना के व्हाट्सएप पर विदेशी नंबर से फोन आया था और उनसे 50 लाख की फिरौती की मांग की थी और अगले दिन उन्हें डराने के लिए घर पर फायरिंग की गई थी. इस मामले का एक सीसीटीवी भी सामने आया था।

अंबाला || अंबाला में आम आदमी पार्टी नेता मक्खन सिंह लबाना के घर पर गोलियां चलने के मामले में एसटीएफ अंबाला ने दो शूटर्स को शाहबाद से किया गिरफ्तार। दोनों के कब्जे से देसी पिस्टल और वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक भी बरामद की गई है. आने वाले समय में यह दोनों यमुनानगर और पंचकूला में बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले थे. इन दोनों का तालुक बिश्नोई गैंग से था. 
अंबाला से आम आदमी पार्टी नेता और जिला परिषद सदस्य मक्खन सिंह लबाना कि घर पर 27 अप्रैल को गोलियां चलाने का मामला सामने आया जिससे एक  दिन पहले मक्खन सिंह लबाना के व्हाट्सएप पर विदेशी नंबर से फोन आया था और उनसे 50 लाख की फिरौती की मांग की थी और अगले दिन उन्हें डराने के लिए घर पर फायरिंग की गई थी. इस मामले का एक सीसीटीवी भी सामने आया था। मामला पुलिस के पास पहुंचने के 10 दिन के अंदर एसटीएफ अंबाला ने 2 शूटर्स को शाहबाद से गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से 2 देसी कट्टे और वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक भी बरामद हुई है. इन दोनो आरोपियों का तालुक बिश्नोई गैंग से था.  

ज्यादा जानकारी देते हुए डीआईजी एसटीएफ सिमरदीप सिंह ने बताया की अंबाला में जिला परिषद सदस्य से 50 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया था जिस पर कार्रवाई करते हुए दो शूटर्स को शाहबाद के माजरी से गिरफ्तार किया है और उनसे दो देशी कट्टे साथ में वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक भी बरामद हुई है। प्राथमिक पूछताछ में यह पता लगा है कि आने वाले दिनों में यह लोग यमुनानगर में शराब कारोबारी और पंचकूला में माइनिंग के ठेकेदार पर भी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. फिलहाल आगे की जांच जारी है और यह पता लगाया जाएगा कि किस प्रकार इन दोनों का ताल्लुक बिश्नोई गैंग से हुआ.