गोली लगने के बाद भी गुड़गाँव मे पुलिस की जाबांजी, जान बचाकर भागे बदमाश

गुड़गांव मे कुछ बदमाशों ने जैगुआर से जा रहें एक युवक को लूटने और उसके जैगुआर छिनने और उसे अगवा करने की कोशिश की । युवक की समझदारी और मौके पर मौजूद जबांज पुलिस वालों की बहादुरी के बदौलत बदमाश अपने मंसूबे मे नाकामयाब रहें और भाग खड़े हुए ।

गोली लगने के बाद भी गुड़गाँव मे पुलिस की जाबांजी, जान बचाकर भागे बदमाश

घटना हैं शनिवार की रात गुड़गांव सैक्टर-5 की । केमिकल बिज़नस मैन किशोर पाहुजा का बेटा शनिवार की देर रात सिग्नेचर टावर स्थित पेट्रोल पम्प पर अपनी जैगुआर मे पेट्रोल भरवाने पहुँचा। बदमाश पहले से मौके की ताक मे थें। रात के करीब 11 बजकर 30 मिनट पर जब पेट्रोल भरा कर राहुल वापस जाने लगा तो अपनी लूट की इनोवा पर सवार बदमाश उसका पीछा करने लगें। मौका देखते ही अपराधियों ने राहुल की जैगुआर मे जान बूझकर टक्कर मारी । टक्कर लगने के बाद राहुल जैगुआर से बाहर आया तो इनोवा से निकले अपराधियों ने उसपे बंदूकें तान दी और उसे बंधक बना लिया।

प्रतीकात्मक चित्र-

बंदूक की नोक पर राहुल को जैगुआर समेत उसी के गाड़ी मे बंधक बना लिया । फिर बदमाश जैगुआर और इनोवा दोनों को अपने ठिकाने पे ले जाने लगे कि अचानक मौका पाकर बहदुरी और समझदारी दिखाते हुए राहुल ने गाड़ी को पास के नाके की तरफ मोड़ दिया। रास्ते मे नाके की तरफ से एक कैब आ रही थी जिसे बदमाशों ने पीछे हटने को कहा, और इनोवा से उस कैब मे टक्कर मारी । नाके मे बैठे एसपीओ जयवीर सिंह ने जब इस अचानक हुई गतिविधि को देखा तो उन्हें शक हो गया और उन्होने दोनों गाडियाँ रुकवा दी। हालात हाथ से निकलते देख अपराधियों ने फायरिंग कर डाली जिसके कारण एक गोली एसपीओ जयवीर सिंह को लगी । जयवीर सिंह घायल होकर भी हिम्मत नहीं हारें और जाबांज सिपाही की तरह डटें रहें और अपराधियों के नापाक मंसूबे पर पानी फेर दिया । वो बुरी तरह घायल से हो गए । उन्हें नजदीक के अस्पताल मे भर्ती कराया गया हैं ।

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई इस मुठभेड़ मे अपराधियों को मुंह की खानी पड़ी और उन्हें भागना पड़ा। वो अपना इनोवा और जैगुआर दोनों वहीं छोड़ के भाग खड़े हुए लेकिन पुलिस कि तत्परता ने एक को धर दबोचा । गिरफ्तार बदमाश का नाम अंशुल उर्फ खली बताया गया हैं। वह चरखी दादरी का रहने वाला हैं और ऐसे ही अपराध गिरोह को चलाता है। अन्य दो अपराधियों की भी शिनाख्त कर ली गयी हैं।