चरखी दादरी में तीन किलो चरस की बड़ी खेप बरामद, एक गिरफ्तार...

चरखी दादरी पुलिस ने बस स्टैंड के समीप पार्क के पास से तीन किलो चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर बड़ी खेप बरामद की है।

चरखी दादरी में तीन किलो चरस की बड़ी खेप बरामद, एक गिरफ्तार...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || पुलिस ने बस स्टैंड के समीप पार्क के पास से तीन किलो चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर बड़ी खेप बरामद की है। काबू किया तस्कार नेपाल बार्डर से चरस लाकर दादरी में बेचने की फिराक में था। फिलहाल तस्कर का कोरोना टेस्ट करवाने के बाद कोर्ट में पेश कर पूछताछ की जाएगी।

डीएसपी राम सिंह बिश्नोई ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि अंतर राष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई चरस की कीमत करीब पच्चीस हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से बताई जा रही है। वहीं तौले के हिसाब से बाजार में पांच सौ रूपये प्रति दस ग्राम बेची जा रही है। डीएसपी ने बताया कि बस स्टैंड पुलिस चौकी इंचार्ज द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शहर के रोज गार्डन के पास से यूपी निवासी भूपेंद्र को काबू करते हुए 2 किलो 946 ग्राम चरस बरामद की। उन्होंने बताया कि आरोपी नेपाल बार्डर से सस्ते रेट में लाकर दादरी में बेचने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे काबू कर लिया। फिलहाल आरोपी का कोरोना टेस्ट करवाने के बाद कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।