हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हारने वाली पार्टियों के लिए ईवीएम हमेशा है

विपक्षी पार्टियों द्वारा ईवीएम को लेकर उठाये गए सवालों पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हारने वाली पार्टियों के लिए ईवीएम हमेशा है विलेन रहा है हम ज्योतिष नहीं जानते लेकिन इन्ही बातो से पता चल जाता है कि किसकी क्या दुर्गति होने वाली है ! विपक्षी पार्टियों ने हाल है मे लागू हुआ CAA पर भी सवाल उठाये है इस पर विज ने सभी को आड़े हाथों लिया और कहा कि ये कानून है किसी के चाहने या न चाहने से नहीं होता अब ये कानून बन गया है ! कांग्रेस ने एक ब्यान मे कहा है कि उनकी सरकार आने पर महिलाओ को हर साल एक लाख रुपये देंगे इस पर विज ने कांग्रेसियो से है सवाल कर डाला कि ये बात कौन से कांग्रेस ने कही है हुड़्डा कांग्रेस, सैलजा कांग्रेस या राहुल गांधी की कांग्रेस ! आज किसानों की दिल्ली मे महापंचायत है इस पर विज ने कहा कि शांतिपूर्वक आंदोलन करने का अधिकारी सबको है अच्छी बात है उन्हें अपनी बात कहने का मौका मिला !

भाजपा की लगातार हो रही जीत के बाद सभी विपक्षी पार्टियों ने  EVM पर सवाल खड़े किये है इसको लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि हारने वाली पार्टियां के लिए  EVM हमेशा है विलेन रहा है ये हमेशा है कसका रोना रोते रहते है ! विज ने कहा कि हम कोई ज्योतिष नहीं है लेकिन फिर भी इन्ही बातो से हमें पता चल जाता है कि इनकी कैसी दुर्गति होने वाली है !
वही जब से CAA देश मे लागू हुआ है तब से विपक्षी पार्टियों ने इस पर सवाल उठये है इसी को लेकर विज ने कहा कि ये कानून है किसी के चाहने या न चाहने से नहीं होता विज नेकहा कि जब ये का ूँ बन गया कि 2014 से पहले जितने भी पाकिस्तान से बांग्लादेश से व अफगानिस्तान से आये हुए है और नॉन मुस्लिम है उनको सिटीजनशिप दी जाए जो अब कानून बन गया !
कांग्रेस ने एक ब्यान मे कहा है कि उनकी सरकार आने पर महिलाओ को हर साल एक लाख रुपये देंगे इस पर विज ने कांग्रेसियो से है सवाल कर डाला कि ये बात कौन से कांग्रेस ने कही है हुड़्डा कांग्रेस, सैलजा कांग्रेस या राहुल गांधी की कांग्रेस !
आज किसानों की दिल्ली मे महापंचायत है इस पर विज ने कहा कि शांतिपूर्वक आंदोलन करने का अधिकारी सबको है अच्छी बात है उन्हें अपनी बात कहने का मौका मिला !