अनिल विज ने काँग्रेस पर बोला हल्ला,कहा खाली सिलेंडरों से कुछ नहीं बन सकता

अनिल विज ने कांग्रेस का संगठन न बन पाने पर कहा भूपेंद्र सिंह हुड्डा हुड्डा का तो सिलेंडर खत्म हो चुका है  उसमे अब ऑक्सीजन नहीं है अब वो नए नए तरीके आजमा रहे  किसी को प्रधान बना रहे है तो किसी को कुछ बना रहे है लेकिन खली सिलेंडरों से कुछ नहीं बन सकता। वहीं अग्निपथ योजना पर विज ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया वहीं विज ने कहा हमने ये योजना भूपेंद्र सिंह हुड्डा,पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान या राहुल गांधी के लिए नहीं बनाई है ये योजना युवाओं के लिए बनाई है और देश का युवा इसे पसंद कर रहा है।

अनिल विज ने काँग्रेस पर बोला हल्ला,कहा खाली सिलेंडरों से कुछ नहीं बन सकता
Ambala (Ankur Kapoor) || अनिल विज ने कांग्रेस का संगठन न बन पाने पर कहा भूपेंद्र सिंह हुड्डा हुड्डा का तो सिलेंडर खत्म हो चुका है  उसमे अब ऑक्सीजन नहीं है अब वो नए नए तरीके आजमा रहे  किसी को प्रधान बना रहे है तो किसी को कुछ बना रहे है लेकिन खली सिलेंडरों से कुछ नहीं बन सकता। वहीं अग्निपथ योजना पर विज ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया वहीं विज ने कहा हमने ये योजना भूपेंद्र सिंह हुड्डा,पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान या राहुल गांधी के लिए नहीं बनाई है ये योजना युवाओं के लिए बनाई है और देश का युवा इसे पसंद कर रहा है। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि बेरोजगारी 6 प्रतिशत बढ़ना चिंता का विषय है। जिस लर जवाब देते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा  दीपेंद्र हुड्डा कई बार झूठे आंकड़े पेश कर चुके है। प्रदेश में जहां तक नौकरियों की बात है तो पच्चीस हजार नौकरियों के विज्ञापन होने जा रहे है जिसमे पांच हजार पुलिसकर्मी  व एक हजार महिला कांस्टेबल की भर्ती होगी। वहीं 1252 डॉक्टरों की भर्ती की गई और नर्सों की भर्ती की गई है। सरकार द्वारा लगातार भर्ती प्रक्रिया जारी है। अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि दीपेंदर हुड्डा सांसद है उनको बोलना भी चाहिए। 

कांग्रेस साढ़े 8 साल में अपना संगठन प्रदेश में नही बना सकी जिसको लेकर हुड्डा भी कोशिशें कर चुके हैं। इस पर बोलते हुए विज ने कहा अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी के आपसी फूट पर कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव में ये साबित हो गया। कई दिनों तक रायपुर के आलीशान होटलों में व्यंजन खिला खिला कर ट्रेनिंग दी गई लेकिन फिर भी कुछ कांग्रेसजनों ने अपनी वोट कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं डाली। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह खात्मे की ओर है गिनती के ही कुछ नेता रह गए है कांग्रेस पार्टी जमीनी स्तर पर ख़त्म हो चुकी है ये कमेटियों के चुनाव् में भी साबित हो गया। कमेटिओं के चुनाव में कांग्रेस कहीं पर नजर नहीं आई। अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा का तो सिलेंडर खत्म हो चुका है उसमे अब ऑक्सीजन नहीं है अब वो नए नए तरीके आजमा रहे किसी को प्रधान बना रहे है तो किसी को कुछ बना रहे है लेकिन खली सिलेंडरों से कुछ नहीं बन सकता।