हॉक आई के जाबांज ने जान पर खेलकर पकड़ा खतरनाक Snatcher ।

राजधानी दिल्ली के बवाना थाने की हॉक आई टीम के एक जांबाज़ ने अपनी जान पर खेलकर एक खतरनाक snatcher को धर दबोचा इस बीच जबांज के उपर कई बार हथियार से वार किये गए लेकिन बावजुद इसके जबांज नें अपना संयम नहीं खोया ।

हॉक आई  के जाबांज ने जान पर खेलकर पकड़ा खतरनाक  Snatcher ।

Delhi || राजधानी दिल्ली के बवाना थाने की हॉक आई टीम के एक जांबाज़ ने अपनी जान पर खेलकर एक खतरनाक snatcher को धर दबोचा इस बीच जबांज के उपर कई बार हथियार से वार किये गए लेकिन बावजुद इसके जबांज नें अपना संयम नहीं खोया और अपराधी को धर दबोचा और इस बीच अपराधी को एक गोली भी मारी गई फिलहाल 1 अपराधी को घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया है औऱ एक अपराधी भाग खड़ा हुआ। वहीं जाबांज भी घायल होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है । 

जब हॉक आई टीम के चेतन को सूचना मिली कि एक खतरनाक स्नैचर इरशाद अपने साथी के साथ बवाना एरिया में वारदात करने के इरादे से घूम रहा है चेतन व ct प्रदीप उसकी तलाश करते हुए साईं धरम कांटा sec 1 बवाना के पास पहुंचे जहाँ पर उनको एक मोटर साइकिल R -15 Yamaha दिखाई दी . जिसके आगे पीछे नंबर प्लेट पर पर्ची चिपकी हुई थी। जिसके बाद  HC चेतन ने पीछा किया तो उसने अपनी बाइक भगा ली. चेतन ने अपनी गाड़ी को उसकी motorcycle के आगे  अडा दिया और उससे मोटर साइकिल गिर गयी . जो motorcycle पर दो शख्स बैठे हुए थे चेतन व् ct प्रदीप उनको पकड़ने के लिए गाड़ी से उतरे तो एक मुलजिम ( इरशाद ) ने अपना चाकू निकल कर चेतन के ऊपर हमला कर दिया ,जिससे  चेतन के दायें कंधे और हाथ पर चोट आई. जिसके बाद अपराधी लगातार चेतन पर वार करने लगा लिहाजा उसको काबू  करने के लिए Hc  चेतन ने चेतावनी देते हुए अपनी सर्विस पिस्टल से उसको पैरो की तरफ निशाना लेकर फायर किया जो गोली उसके पैरो में लग गयी .

वहीँ ct प्रदीप ने उसके दुसरे साथी का पीछा किया लेकिन वो भाग गया. अंत में मुलजिम को काबू में लिया गया और उससे चाकू छीन लिया गया जिसने पूछताछ पर अपना नाम  इरशाद बताया जो कि बवाना जे. जे  कॉलोनी का रहने वाला है . जबकि इसका दूसरा साथी राहुल निवासी JJ  कॉलोनी बवाना 24 साल भाग गया . मुलजिम को और घायल HC चेतन को तुरंत  नजदीकी हस्पताल MV हॉस्पिटल पूठ खुर्द भेजा गया ,जहाँ उनका इलाज जारी है ।