घरौंडा में पहुंचने पर एक उत्सव की तरह लग रही थी जन आर्शीवाद यात्रा, लोगों ने किया भव्य स्वागत...

देश के मुयमंत्री मनोहर लाल की जन आर्शीवाद यात्रा का हुआ बेमिशाल भव्य स्वागत,लोगों का उत्साह देखने लायक,घरौंडा में पहुंचने पर जन आर्शीवाद यात्रा लग रही थी एक उत्सव की तरह। जगह- जगह हुआ यात्रा का भव्य स्वागत,शहर का रेलवे रोड स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजाया हुआ था।

घरौंडा में पहुंचने पर एक उत्सव की तरह लग रही थी जन आर्शीवाद यात्रा, लोगों ने किया भव्य स्वागत...

घरौंडा,(सुरेन्द्र पांचाल) ॥ यात्रा का मधुबन पक्के पुल पर भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश राणा ने किया भव्य स्वागत उसके बाद कल्याण फार्म हाउस पर हुआ जोरदार स्वागत,नई अनाज मंडी गेट पर जिला परिषद के सदस्य चंचल राणा द्वारा किया गया बाद में जन आर्शीवाद यात्रा शहर में रेलवे रोड पर पहुंची जहां शहर वासियों ने यात्रा का फूलों से जोरदार स्वागत किया। घरौंडा विधानसभा क्षेत्र में हुए करीब 1000 करोड़ रुपये के विकास कार्य, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, विधायक हरविन्द्र कल्याण ने सभी का जताया आभार। पूरी लग्र व निष्ठा के साथ पांच साल किया विकास कार्य, अब अगले पांच साल का आशीर्वाद लेने के लिए जनता के बीच में पहुंचे सीएम मनोहर लाल

घरौंडा विधानसभा क्षेत्र में हुए करीब 1000 करोड़ रुपये के विकास कार्य, घरौंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के लिए उमड़े शहर व गांव के लोग, विधायक हरविन्द्र कल्याण ने सभी का जताया आभार। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमने नौकरियों में पारदर्शिता करके जरूरतमंद योग्य व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी है जबकि पहले की सरकारें पर्ची और खर्ची पर नौकरी देती थी। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों को एचसीएस प्रमोट करने के लिए भर्ती निकाली गई थी, इस भर्ती के लिए करीब 5000 आवेदन आए हमने पारदर्शिता के लिए लिखित परीक्षा करवाई जबकि पहले की सरकारों में अपने चहेते को एचसीएस प्रमोट किया जाता था लेकिन हमारा उद्देश्य सभी के साथ समान व्यवहार करना है।
मनोहर लाल ने कहा कि पांच साल पहले विपक्ष वाले कहते थे कि ये तो नए है अनाडी है ये क्या सरकार चलाएंगे,अब  पांच साल बाद वही विपक्ष कह रहा है कि ये अनाडी नहीं है ये तो राजनीतिक खिलाडी है। ये जनआशी्रवाद यात्रा चार दिन पहले कालका से शुरू हुई है और हर दिन 200 किलो मीटर होती है। उन्होने कहा कि हमारा जनता से संकल्प है कि हम सही मायने में जनता की सेवा करेंगे तो जब परिणाम आएंगे तो कोई हमारी सरकार को गिरा नही पाएंगा। भाजपा सरकार के विकास कार्यो सफल राजनीति व सकारात्मक सोच से प्रभावित होकर दुुसरे दलो से नेता हमारी पार्टी में आ रहे है हम अपनी पार्टी में उनका तहेदिल से स्वागत करते है। मनोहर लाल ने कहा कि पिछली सरकार के नेता अपने परिवार व रिश्तेदारों के बारे में पहले सोचते थे लेकिन भाजपा देश व समाज को सबसे पहले लेकर चलती है। हमारा कोई स्वार्थ नही है हमारा तो एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास।

विधायक हरविन्द्र कल्याण ने कहा कि जो जनता से प्यार हमें मिल रहा है वो हमारी पांच साल की तपस्या का परिणाम है। रेलवे स्टेशन पर जनता को सम्बोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि घरौंडा क्षेत्र में एक हजार करोड से ज्यादा विकास कार्य हुए है। मुख्यमंंत्री की जन आर्शीवाद यात्रा के रथ में सांसद संजय भाटिया,मंत्री कविता जैन,वेदपाल एडवोकेट व घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण सवार थे।