Bhupesh Baghel : भाजपा ईडी का दुरुपयोग करके कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैया को निशाना बनाते हुए कहा कि विपक्ष को दबाने के लिए केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही हैं।

Bhupesh Baghel : भाजपा ईडी का दुरुपयोग करके कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

Delhi || Riya Sharma || छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैया को निशाना बनाते हुए कहा कि विपक्ष को दबाने के लिए केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही हैं। 

गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए कहा की हम सभी केंद्रीय एजेंसियों का सम्मान करते है, लेकिन जिस तरह से वे कार्य कर रहे हैं वह गलत है। एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष को कुचलने और दबाने के लिए किया जा रहा है, जो लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है।

नेशनल हेराल्ड केस में ईडी द्वारा हो रही जांच में बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में हेराल्ड हाउस भवन में यंग इंडिया के कार्यालय को सील कर दिया था क्योंकि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपलब्ध नहीं था जिसके कारण वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। जिसके बाद हेराल्ड हाउस को सिल करने की घोषण कर दी। और इसी पर भूपेश बघेल नें रिपोर्ट से यह बात कही। 

वहीं दुसरी ओर हेराल्ड मामले में गुरुवार को ईडी द्वारा पूछताछ करने पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा लगातार छापेमारी करना सरकार द्वारा विपक्ष को खत्म करने का प्रयास है। 

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी इस पर कहा की अगर सरकार चाहती है की काले धन को वैध बनाने वाले मामले में किसी  की भागीदारी न हो तो वह अपना काम पक्षपाती तौर पर न करें, लोकिन भाजपा यह सब कांग्रेस को बदनाम करने और मनोबल गिराने कर रही हैं।