चरखी दादरी : तेज बारिश से कहीं राहत तो कहीं आफत बनी...

चरखी दादरी पिछले कई दिनों से तपती गर्मी से जूझ रहे लोगों को पिछले दो दिन से क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश से राहत मिली। तेज बारिश से स्थानीय जनस्वास्थ्य विभाग, प्रशासन व परिषद के दावे हवा में उड़ते दिखाई दिए।

चरखी दादरी : तेज बारिश से कहीं राहत तो कहीं आफत बनी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || पिछले कई दिनों से तपती गर्मी से जूझ रहे लोगों को पिछले दो दिन से क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश से राहत मिली। तेज बारिश से स्थानीय जनस्वास्थ्य विभाग, प्रशासन व परिषद के दावे हवा में उड़ते दिखाई दिए। क्योंकि पानी की निकासी के लंबे चौड़े दावे किए जा रहे थे। कई नीचले इलाकों में जलभराव के कारण स्थिति काफी विकट बनी रही।

सुबह से ही हलकी बारिश हुई तो लोग घरों से निकले और सुहावना मौसम का मजा लेने लगे। कुछ देर बाद ही तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हो गई और देखते ही देखते शहर के अधिकांश क्षेत्रों में पानी भर गया। बारिश के कारण पूर्ण मार्केट के पीछे की कालोनियों, कालेज रोड के साथ लगती कालोनियों, गीता भवन के पीछे की कालोनियों, चरखी गेट क्षेत्र, मथुरी घाटी, बस स्टैंड के पीछे की कालोनियों इत्यादि में जलभराव के चलते परेशानियां बनी रही। वहीं बारिश के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई।