जजपा का भाजपा में हो चुका हैं विलय, घोषणा बाकी है : सुनैना चौटाला

इनेलो महिला प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने कहा कि जजपा जिस तरह से सरकार के साथ मिलकर लूटने का कार्य कर रही है, उसका भाजपा में विलय हो चुका है।

जजपा का भाजपा में हो चुका हैं विलय, घोषणा बाकी है : सुनैना चौटाला

|| Dadri || Aditya Kumar || इनेलो महिला प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने कहा कि जजपा जिस तरह से सरकार के साथ मिलकर लूटने का कार्य कर रही है, उसका भाजपा में विलय हो चुका है। सिर्फ घोषणा ही बाकी रह गई है जो कभी भी हो सकता है। सरकार की सहयोगी पार्टी जजपा कभी युवाओं के साथ तो कभी बुजुर्गों के साथ ठगी की है। आने वाला समय इनेलो का होगा और इनेलो की परिवर्तन पदयात्रा के बाद पूरे प्रदेश की फिजा बदल जाएगी।

सुनैना चौटाला ने दादरी में पार्टी कार्यकर्ताओं संग पैदल यात्रा को लेकर मंथन किया और ड्यूटियां भी लगाई। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व विधायक रणबीर मंदोला सहित कई नेता मौजूद रहे। इस दौरान सुनैना ने कहा कि इनेलो विधायक व प्रधान महासचिव अभय चौटाला के नेतृत्व में मेवात के श्रृंगार गांव से 20 फरवरी को पदयात्रा शुरू की जाएगी। पदयात्रा 210 दिन की होगी और यह सभी जिलों के साथ-साथ विधानसभा कवर करते हुए कुरूक्षेत्र में पहुंचेगी। जहां महाभारत के युद्ध स्थल पर हरियाणा में परिवर्तन लाने के लिए आयोजित होने वाली बड़ी रैली में इनेलो की सरकार लाने के लिए आगाज किया जाएगा। कहा कि इनेलो विधायक व प्रधान महासचिव अभय चौटाला के नेतृत्व में हरियाणा में परिवर्तन लाने की कवायद है। इसी कड़ी में जिला स्तर पर टीमें बनाकर पदयात्रा के लिए रूट मैप तैयार किया जा रहा है।

सुनैना ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार ने जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। दुष्यंत-दिग्विजय चौटाला ने 75 प्रतिशत रोजगार देने के नाम पर युवाओं से ठगी की वहीं पेंशन 5100 करने का दावा करने वालों ने बुजुर्गों की पेंशन काटने का काम किया है। पेपर लीक करवाने में भी जजपा का अहम रोल रहा है। हरियाणा के उपचुनावों में जजपा का ना झंडा, ना डंडा और ना ही उम्मीदवार रहा। ऐसे में स्पष्ट हो गया कि जजपा का भाजपा में विलय हो चुका है, घोषणा बाकी रह गई है। कहा कि पदयात्रा द्वारा इनेलो अपने पुराने कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ेगी और ऐतिहासिक यात्रा प्रदेश में बदलाव लाएगी।