जेजेपी पर यमुनानगर के मेयर मदन चौहान का बड़ा बयान

मेयर मदन चौहान ने कहा कि हमने जेजेपी साथ कोई एजेंडा नही बनाया जो वादे हमने किये उसे पूरा किया।चाहे वो महिलाओं को आरक्षण देने की बात हो युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार देने की बात हो या 3 हजार पेंशन देने की बात हो हमने अपने सभी वादे किए है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है कि जो भी मामले सामने आए सब पर कार्रवाई की गई है और ज्यादातर मामले हमारी सरकार नहीं उजागर किये और उन पर कार्रवाई की गई।

यमुनानगर || बीजेपी जेजेपी नेताओं के बयान इन दिनों हरियाणा की राजनीति में सियासी हलचल पैदा कर रहे है। वही अब इस कड़ी में बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य व यमुनानगर के मेयर मदन चौहान ने जेजेपी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी केवल पार्टनर है सरकार बीजेपी की है। सरकार मनोहर लाल की है। उन्होंने कहा मैं जिम्मेदारी से कह रहा हूं कि ये सरकार दुष्यंत चौटाला की नही है ये मनोहर लाल के नेतृत्व में चलने वाली बीजेपी की सरकार है।

आज भाजपा ओबीसी के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य मदन चौहान अलग ही तेवर में नजर आए। मदन चौहान ने जेजपी पर जमकर जुबानी हमला बोला। मदन चौहान ने कहा की हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार है ना कि दुष्यंत की। जब उनसे सवाल किया गया कि गठबंधन सरकार ने मिलकर एजेंडा बनाया था कि कॉमन मिनिमन प्रोग्राम के तहत काम करेंगे। इस पर बीजेपी ओबीसी राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य एवं मेयर मदन चौहान ने कहा कि हमने जेजेपी साथ कोई एजेंडा नही बनाया जो वादे हमने किये उसे पूरा किया।चाहे वो महिलाओं को आरक्षण देने की बात हो युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार देने की बात हो या 3 हजार पेंशन देने की बात हो हमने अपने सभी वादे किए है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है कि जो भी मामले सामने आए सब पर कार्रवाई की गई है और ज्यादातर मामले हमारी सरकार नहीं उजागर किये और उन पर कार्रवाई की गई। अब देखना होगा मेयर मदन चौहान के इस बड़े बयान के सियासी मायने क्या निकलते हैं। कि चुनावों से पहले इस तरीके की बयान बाजी कही गठबंधन में दरार तो नही डाल देगी।या फिर इस पर अब जेजेपी कोई बड़ा बयान देगी। क्योंकि जेजेपी तो अब तक गठबंधन धर्म निभाने की बात कहती नजर आ रही है। वही मेयर में आज शहरी स्थानीय निकायों में पिछड़ा वर्ग (ए) को आरक्षण देने पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी।और उन्होंने इसके लिए मेयर ने सीएम का आभार जताया और कहा कि हर अंतिम व्यक्ति के लिए सरकार काम कर रही है।