पसंद आने पर ही कपड़े चुराते है ये चोर...

ऐसे चोर पहले कभी नहीं देखे होंगे , कपड़े की दूकान में पसंद कर कर के कपड़े चुराते CCTV में कैद हुए चोर , जैकेट पसंद आई तो मौके पर ही पहनकर ट्राई करते भी CCTV में कैद हुआ चोर , बिना किसी डर भय के आराम से कपड़े की दुकान पर हाथ साफ़ कर फरार हुए चोर , जाँच में जुटी पुलिस।

पसंद आने पर ही कपड़े चुराते है ये चोर...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || अंबाला में इन दिनों चोरों के हौंसले बुलंदी पर हैं और चोरों को किसी भी तरह का भय नहीं है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अंबाला में एक कपडे की दुकान में चोरी करने घुसे चोरों की ऐसी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई जो खुद इस बात का प्रमाण दे रही हैं। सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में ये साफ़ दिखाई दे रहा है कि चोर बड़ी फुरसत से चुन-चुन कर दुकान से कपडे चुरा रहे हैं और जब एक चोर को दुकान में पड़ी जैकेट पसंद आई तो चोर उसे पहनकर ट्राई करता हुआ भी नजर आ रहा है। जिसके बाद बड़े ही आराम से चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर मौके से फरार हो गए।

CCTV कैमरों में कैद हुई तस्वीरें अंबाला शहर के पॉर्श इलाके सेक्टर 9 की मार्किट की हैं। जिसमें साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है कि इन चोरों को न तो कानून का डर है और न ही पकड़े जाने का। ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि CCTV फुटेज में देखकर ये जरा भी नहीं लग रहा कि चोरों को चोरी की कोई जल्दबाजी या फिर डर है। ये चोर इस कदर फुरसत में चोरी कर रहे हैं कि ये चुन-चुन कर कपड़े की दूकान में से कपड़े चोरी कर रहे हैं और जब एक चोर को दुकान के काउंटर में पड़ी जैकेट पसंद आई तो चोर उसे पहनकर ट्राई भी करने लगा। फ़िलहाल चोर इस दुकान से हजारों का माल लेकर रफूचक्कर हो गए हैं और दुकान के मालिक ने पुलिस को शिकायत सौंप दी है। दुकानदार ने बताया कि चोरों से जब शटर नहीं टूटा तो चोरों ने दूसरे दरवाजे से दाखिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

वहीं CCTV के आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए सेक्टर 9 पुलिस थाने के SHO ने बताया कि चोरों ने दुकान से कपडे , पैंट , जूते और जैकेट चुराई और जो जो कपड़ा उन्हें फिट आया वो चुराकर ले गए। पुलिस की माने तो अब मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।