गुरुग्राम-गैस्ट हाउस बना जी का जंजाल, नक्शा पास होने के बाद भी नही बना पा रहे दुकान

साइबर सिटी की भीम नगर मार्किट के दुकानदार गैस्ट हाउस संचालक की मनमानी से खासे परेशान नजर आ रहे है।

गुरुग्राम-गैस्ट हाउस बना जी का जंजाल, नक्शा पास होने के बाद भी नही बना पा रहे दुकान

Gurugram || Aditya Kumar || साइबर सिटी की भीम नगर मार्किट के दुकानदार गैस्ट हाउस संचालक की मनमानी से खासे परेशान नजर आ रहे है। दुकानदारो की माने तो मार्किट में बना गैस्ट हाउस उनके जी का जंजाल बन गया है। दुकानदारो का आरोप है कि उन्होंने अपनी दुकान बनाने के लिए नगर निगम से नक्शा भी पास करवा लिया है। बावजूद इसके गैस्ट हाउस का संचालक उन्हें निर्माण नही करने दे रहा है। इतना ही नही मार्किट में जो गैस्ट हाउस बना हुआ है वह जर्जर हालत में पहुच गया है। जिसके चलते कोई भी हादसा हो सकता है। इसी को देखते हुए दुकानदार अपनी सुरक्षा के चलते अपनी दुकानों का निर्माण करवा रहे है। लेकिन गैस्ट हाउस का संचालक उन्हें निर्माण करने से रोक रहा है। ऐसे में दुकानदारो ने धरना देने की योजना बनाई है।

दुकानदारो की माने तो गैस्ट हाउस संचाल की मनमानी की शिकायत नगर निगम से लेकर पुलिस कमिश्नर और हरियाणा के मुख्यमंत्री तक से कर चुके है,लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नही हो सका है। थक कर अब दुकानदारो ने प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। दुकानदारो की माने तो गैस्ट हाउस संचालक उन्हें न तो दुकानों की रिपेयरिंग करने दे रहा है और न ही नया निर्माण,जबकि उन्होंने दुकान का ढ़ाई मंजिल का नक्शा भी पास करवा रखा है और टैक्स भी दे रहे है। अगर सरकार और जिला प्रशाशन उनकी समस्या का समाधान नही करता है तो वह चक्का जाम करने को मजबूर होंगे।

भीम नगर मार्केट एसोशिएशन आने वाले दिनों में क्या रुख अख्तियार करती है यह तो समय ही बताएगा। फिलहाल तो गैस्ट हाउस संचालज की मनमानी से दुकानदार खासे परेशान है और जिला प्रशाशन मौन।