पलवल - पति ने की पत्नी की हत्या साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को बिटौरे में जलाया !

पलवल || होडल उपमंडल के गांव खटेला में एक पति द्वारा पत्नी की हत्या कर जलाकर उसके शव को खुर्द बोर्ड करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतिका के पुत्र की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या के अलावा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है|

पलवल || होडल उपमंडल के गांव खटेला में एक पति द्वारा पत्नी की हत्या कर जलाकर उसके शव को खुर्द बोर्ड करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतिका के पुत्र की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या के अलावा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है| आरोपी पति घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला नागरिक अस्पताल पलवल में रखवाकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। 

पुलिस जांच अधिकारी धर्मेंद्र ने बताया की उन्हें सुबह करीब दस बजे सुचना मिली की सुका नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी 51 वर्षीय रमभूलि की चोट मारकर और धारदार हथियार से उस समय हत्या कर दी जब वह बिटौरे से उपला निकलने गयी थी। उसके बाद उसके शव पर घास फूस डालकर उसके शव को जला दिया। पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार आरोपी पति दिमागी तौर से परेशान था जिसकी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया की मृतिका व् आरोपी के बेटे रामरतन की शिकायत पर आरोपी सुका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व् आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है और आरोपी पति के खिलाफ हत्या व् अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

वहीं मृतिका रमभूलि के भतीजे देवेंद्र ने बताया की उनके चाचा ने उनकी चाची की हत्या कर उसे जला दिया है। उन्होंने बताया की उन्हें अंदेशा है की दोनों उपला निकालने गए थे बिच में उनके बिच कोई कहासुनी हुई होगी जिसके बाद चाचा ने उनकी चाची की पहले हत्या की उसके बाद उसके शव को जला दिया। उन्होंने बताया की इससे पहले उनके बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ।