कांग्रेस की लड़ाई में ना इंडिया महागठबंधन रहेगा और ना ही कांग्रेस रहेगी : दुष्यंत चौटाला

डिप्टी सीएम ने दादरी के गांव काकड़ोली सरदारा में श्री राधा कृष्ण की मूर्ति का अनावरण किया और मंदिर परिसर में आयोजित हवन में आहुति डालते हुए प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएं दी। आयोजित कार्यक्रम के दौरान जहां ग्रामीणों ने दुष्यंत चौटाला को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया वहीं उन्होंने ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनते हुए अधिकारियों को निदान बारे निर्देश दिए।

चरखी दादरी || सूबे के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से कांग्रेसियों की लड़ाई सामने आ रही है, ना इंडिया महागठबंधन रहेगा और ना ही कांग्रेस पार्टी रहेगी। जजपा आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है। हरियाणा के साथ-साथ राजस्थान में भी जजपा अपना बेहतर परचम लहराएगी। डिप्टी सीएम ने दादरी के गांव काकड़ोली सरदारा में श्री राधा कृष्ण की मूर्ति का अनावरण किया और मंदिर परिसर में आयोजित हवन में आहुति डालते हुए प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएं दी। आयोजित कार्यक्रम के दौरान जहां ग्रामीणों ने दुष्यंत चौटाला को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया वहीं उन्होंने ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनते हुए अधिकारियों को निदान बारे निर्देश दिए। इस दौरान डिप्टी सीएम ने गांव में सोलर सिस्टम लगाने, लाइब्रेरी स्थापित करने के अलावा ग्राम सचिवालय बनाने की भी घोषणा की।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा 2024 के लोकसभा व विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। हरियाणा के साथ-साथ राजस्थान में भी जजपा परचम लहराएगी। कहा कि स्व. दवीलाल जयंति पर सीकर मंे चुनावों का बिगुल फूकेंगे। उन्होंने ग्रामीणों को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा की 17 सितंबर को दादरी में होने वाली संकल्प रैली व 25 सितंबर को राजस्थान के सीकर में स्व. देवीलाल जयंती का न्योता भी दिया।