दुष्यंत चौटाला ने जंतर मंतर पट बैठे खिलाड़ियों को नहसियत, इस धरने को राजनीतिक मंच न बनाए

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आखिर यह मान भी लिया है कि जजपा-भाजपा गठबंधन टूटेगा, लेकिन अभी नहीं, अभी हमारा गठबंधन मजबूत है और दोनों मिलकर काम कर रहे हैं। दुष्यंत चौटाला आज रोहतक में परिवेदना समिति की बैठक लेने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने पहलवानों के धरने को लेकर जननायक जनता पार्टी का स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि जांच में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन धरने को राजनीतिक पार्टियां राजनीतिक मंच ना बनाएं।

||Delhi||Nancy Kaushik||हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आखिर यह मान भी लिया है कि जजपा-भाजपा गठबंधन टूटेगा, लेकिन अभी नहीं, अभी हमारा गठबंधन मजबूत है और दोनों मिलकर काम कर रहे हैं। दुष्यंत चौटाला आज रोहतक में परिवेदना समिति की बैठक लेने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने पहलवानों के धरने को लेकर जननायक जनता पार्टी का स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि जांच में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन धरने को राजनीतिक पार्टियां राजनीतिक मंच ना बनाएं।

दुष्यंत चौटाला से जब अभय सिंह चौटाला द्वारा जजपा भाजपा गठबंधन के जल्द टूटने के बयान पर सवाल किया गया तो दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरे विरोधी साढ़े 3 साल से इस गठबंधन के टूटने की बात कह रहे हैं, लेकिन जिस दिन गठबंधन टूटेगा, उस दिन टूटेगा आज तो नहीं। आज के दिन गठबंधन काफी मजबूत है और दोनों पार्टियां मिलकर काम कर रही हैं और जनहित के फैसले दोनों पार्टियों द्वारा मिलकर ही लिए जा रहे हैं।

वहीं उन्होंने जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने को लेकर कहा कि इस धरने को लेकर जननायक जनता पार्टी का स्टैंड शुरू से ही क्लियर है। पहलवानों ने जो आरोप लगाए उसको लेकर जांच कमेटी का गठन कर दिया गया और जब पहलवानों ने एफ आई आर दर्ज करने की मांग की, तो पुलिस में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। अब इस मामले में जांच की जा रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाए उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अगर आरोप सिद्ध नहीं होते हैं तो किसी को आरोपी नहीं बनाया जा सकता। इस मामले में पुलिस का काम जांच करने का है सरकार का नहीं। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा की पहलवानों के राजनीतिक पार्टियों द्वारा धरने को राजनीतिक मंच नहीं बनाया जाना चाहिए।

कर्नाटक के चुनाव के बाद एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर कहा कि एक्जिट पोल के नतीजे सही नही होते, एक्जिट पोल में तो हमारी एक सीट भी नही दिखाई दी थी, मैं 13 मई के नतीजे आने के बाद कुछ बोलूंगा।