आईटीआई की छात्रा का अपहरण, मारपीट कर रेलवे ट्रैक के पास फेंका

कुछ दिन पहले पड़ोस का ही एक युवक शराब पीकर उनके घर के दरवाजे पर आ गया था, विरोध करने पर युवक के परिजनों ने भी उसके घर पर ही ईंट पर पत्थर बरसा दिए थे। इसकी भी पुलिस को शिकायत की हुई है। उसने आरोप लगाया कि गांव के ही तीन लड़कों व अन्य युवकों ने अपहरण का प्रयास किया है।

करनाल || आईटीआई में पढ़ने वाली एक छात्रा का सुबह कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। हालांकि आरोपी उसे ले जाने में तो कामयाब नहीं हो पाए और मारपीट कर रेलवे ट्रैक के निकट फेंक दिया। लोगों ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। लहुलूहान छात्रा को तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। छात्रा फिलहाल सहमी हुई है। डर के मारे छात्रा पुलिस को सही बयान भी नहीं दे पाई है। पिता ने पड़ोस में रहने वाले युवकों पर आरोप लगाया है। छात्रा तरावड़ी के निकटवर्ती गांव की बताई जा रही है। अस्पताल में मौजूद उसके पिता ने बताया कि बेटी गुरुवार सुबह आईटीआई जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह आईटीआई नहीं पहुंची तो उन्हें इसकी सूचना मिली। उन्होंने बेटी की तलाश शुरू लेकिन कोई पता नहीं चल रहा था। बाद में सूचना मिली कि वह रेलवे ट्रेक के पास लहु-लुहान स्थिति में पड़ी है। पिता ने बताया कि जिन युवकों ने उसकी बेटी के अपहरण का प्रयास किया है और मारपीट की है वह उनके पड़ोस के ही रहने वाले हैं।

पिता का आरोप है कि कुछ दिन पहले पड़ोस का ही एक युवक शराब पीकर उनके घर के दरवाजे पर आ गया था, विरोध करने पर युवक के परिजनों ने भी उसके घर पर ही ईंट पर पत्थर बरसा दिए थे। इसकी भी पुलिस को शिकायत की हुई है। उसने आरोप लगाया कि गांव के ही तीन लड़कों व अन्य युवकों ने अपहरण का प्रयास किया है। तरावड़ी थाना के एसएचओ संदीप सिंह ने कहा कि लडकी फिलहाल घबराई हुई है। लड़की के बयान दर्ज करने के बाद ही पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी। फिलहाल छात्रा का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।