दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा

अब तेज रफ़्तार गाड़ियों से होने वाली दुर्घटनाओं को कम करने के लिए काटे जाने वाले चालान की वजह से कई सड़क हादसे हो रहे हैं। ये बात हम आपको इसलिए कह रहे है क्योंकि पिछले महीने भी इसी तरिके से एक हादसा हुआ था जिसके पीछे का कारण ट्रैफिक पुलिस ही थी।

अंबाला || दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर आज उस वक़्त भयानक हादसा हो गया जब एक पुलिसकर्मी तेज रफ़्तार वाहन को रोकने के लिए अचानक हाईवे के बीच में आ गया। ऐसा आरोप कार चालक एक महिला ने अंबाला की ट्रैफिक पुलिस पर लगाया हैं। हादसे में कार पीछे से पूरे तरिके से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें दो लोग घायल भी हुए। हालांकि मामला गंभीर है क्योंकि एक्सीसडेंट का कारण ट्रैफिक पुलिस है। जिस ट्रक ने कार को टक्कर मारी वो मौके से फरार हो गया। 
अक्सर दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर अंबाला ट्रैफिक पुलिस का नाका होता है और तेज रफ़्तार आ रही गाड़ियों को पुलिस द्वारा रोका जाता है ताकि वो दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए। लेकिन अब तेज रफ़्तार गाड़ियों से होने वाली दुर्घटनाओं को कम करने के लिए काटे जाने वाले चालान की वजह से कई सड़क हादसे हो रहे हैं। ये बात हम आपको इसलिए कह रहे है क्योंकि पिछले महीने भी इसी तरिके से एक हादसा हुआ था जिसके पीछे का कारण ट्रैफिक पुलिस ही थी।  कार चला रही महिला ने घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि पुलिस वाले उनकी गाड़ी के सामने अचानक आ गए। जिसकी वजह से पीछे से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिसकी वजह से उनके बेटे और बेटी को चोट आई है। उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी का खर्चा पुलिस देगी तभी वो जायेंगे। 

इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर ने बताया कि शाहपुर के पास नाका लगा हुआ था जिसकी वजह से तेज रफ़्तार आ रही गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो आगे जा रही गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिसकी वजह से पीछे से ट्रक ने गाडी को टक्कर मर दी। जिसमें एक महिला को गंभीर चोट आई है और पुलिस मुलाजिम को भी मामूली चोट आई हैं।