गुरुग्राम-पुलिस मौजूदगी में परिवार पर हमला!

साइबर सिटी के भवानी एनक्लेव इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस की मौजूदगी में करीब एक दर्जन लोगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी बीच बचाव करने की बजाय तमाश-बीन बने रहे। वही हमले कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

साइबर सिटी के भवानी एनक्लेव इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस की मौजूदगी में करीब एक दर्जन लोगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी बीच बचाव करने की बजाय तमाश-बीन बने रहे। वही हमले कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस हमले में घायल हुए लोगो को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस उनकी शिकायत कर कार्रवाई करने की बजाय आरोपियों का साथ दे रही है। पीड़ितों की माने तो वह भवानी एनक्लेव में रहते है। रात के समय उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक तेज रफ्तार से बाइक गली में चला रहा था, जिसे उन्होंने मना किया तो वह गाली गलौज करने लगा। पहले तो उन्होंने मामला शांत करा दिया, लेकिन कुछ ही देर बाद आरोपी अपने करीब 5 साथियों के साथ आया और उन पर हमला कर दिया। आरोपियों ने परिवार के कई सदस्यों को घायल कर दिया।

पीड़ितों ने बताया की उन्होंने घटना की शिकायत पुलिस को दी है ,लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इसका फायदा आरोपियों ने उठाया और जब पीड़ितों के रिश्तेदार उनका हालचाल पूछने उनके घर आए तो आरोपियों ने उन पर एक बार फिर हमला कर दिया, जिसमे उनके रिश्तेदार भी घायल हुए है। आरोप है कि जब दूसरी बार आरोपियों ने उन पर हमला किया तो उस वक्त पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। पीड़ितों ने आरोप लगाया की आरोपी पक्ष अवैध कार्य करता है जिसकी जानकारी पुलिस को है और स्थानीय थाना पुलिस ने आरोपियों को संरक्षण दिया हुआ है, जिसके कारण उनकी सुनवाई करने में पुलिस परेशान कर रही है।मामले में फिलहाल पुलिस ने घायलों की शिकायत ले ली है। अब देखना यह होगा कि मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है और पीड़ितों को कब तक इंसाफ मिल पाता है।