कॉलेज में जा रही छात्रा का दिनदहाड़े कार सवारों ने किया अपहरण

करीब एक घंटे बाद अपहरणकर्ता ने पुलिस को देखते हुए गांव बिरही कलां के समीप गाड़ी व छात्रा को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी व छात्रा को सकुशल बरामद करते हुए दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चरखी दादरी || दादरी शहर के महेंद्रगढ़ रोड स्थित एपीजे कॉलेज की छात्रा का सेंटरों कार सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया और रोहतक रोड की तरफ फरार हो गए। कालेज के समीप ही दुकानदारों ने छात्रा के अपहरण की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम को दी तो पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी करते हुए जांच शुरू की। सूचना के आधार पर पुलिस की तीन गाड़ियां अपहरणकर्ताओं के पीछे लग गई। करीब एक घंटे बाद अपहरणकर्ता गांव बिरही कलां के समीप गाड़ी व छात्रा को छोड़कर फरार हो गए। वारदात के बाद अपहरणकर्ताओं की कार को पुलिसकर्ती द्वारा रोकने के दौरान भगाते हुए की घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने खुलासा किया कि अपहरणकर्ताओं द्वारा छात्रा की हत्या का प्रयास किया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की गई टीमें फील्ड में उतरते हुए जांच में जुट गई हैं।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर एपीजे कालेज की एक छात्रा कालेज से घर के लिए निकली थी, कालेज से कुछ ही दूरी पर सेंटरों कार सवार दो युवकों ने छात्रा का अपहरण करते हुए कार सहित रोहतक रोड की ओर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को मिली तो वीटी करते ही शहर में नाकाबंदी करते हुए िसटी पुलिस थाना प्रभारी राजकुमार सहित कई टीमें अपहरणकर्ताओं के पीछे लग गई। करीब एक घंटे बाद अपहरणकर्ता ने पुलिस को देखते हुए गांव बिरही कलां के समीप गाड़ी व छात्रा को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी व छात्रा को सकुशल बरामद करते हुए दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सिटी एसएचओ राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर अपहरणकर्ताओं का पीछा किया तो एक घंटे में ही गांव बिरही कलां के समीप छात्रा व कार को बरामद कर दिया। अपहरण करने वाले आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि छात्रा का अपहरण करने के बाद हत्या करने का प्रयास था, इसी दौरान पुलिस को पीछे लगा देख आरोपी भागने में कामयाब हो गए।