हथियारबंद युवकों ने शराब ठेके को लगाई आग

मौके पर मौजूद कारिंदा ने रोकना चाहा तो पिस्तौल के बाद पर उससे करीब 25 हजार रुपए की नकदी लूट ली और दादा गुज्जर का नाम लेते हुए फरार हो गए। आग लगने से ठेका में अंग्रेजी व देशी शराब सहित अन्य सामान जल गया। घटना की सूचना पर झोझू कलां पुलिस व डीएसपी देशराज मौके पर पहुंचे और मुआयना किया।

चरखी दादरी || चरखी दादरी जिले के गांव बालरोड के पास स्थित शराब ठेके पर दिन दहाड़े स्विफ्ट डिजायर गाडी सवार होकर आए हथियारबंद युवकों ने आग लगा दी। जिससे शराब ठेके में रखी शराब व अन्य सामान जल गया। वहीं कार सवार युवकों ने ठेके पर मौजूद व्यक्ति से पिस्तौल के बल पर नकदी भी लूट ली। वारदात को अंजाम देकर कार सवार बदमाशों ने दादा गुज्जर का नाम लेते हुए फरार हो गए। वारदात की सूचना पर डीएसपी सहित पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि आज सुबह गांव बलरोड के समीप रोड किनारे शराब ठेका पर कार सवार तीन युवक हथियारों सहित पहुंचे और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। मौके पर मौजूद कारिंदा ने रोकना चाहा तो पिस्तौल के बाद पर उससे करीब 25 हजार रुपए की नकदी लूट ली और दादा गुज्जर का नाम लेते हुए फरार हो गए। आग लगने से ठेका में अंग्रेजी व देशी शराब सहित अन्य सामान जल गया। घटना की सूचना पर झोझू कलां पुलिस व डीएसपी देशराज मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। सीआईए व स्पेशल स्टाफ पुलिस ने भ्ी मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू कर दी है।

सरपंच संजय कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस को अवगत करवा दिया गया था। वहीं डीएसपी देशराज ने जानकारी देते हुए बताया कि बालरोड गांव के पास शराब ठेके पर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सवार 3 युवक आए जिनमे एक युवक के साथ में पिस्टल था और एक युवक के साथ में पेट्रोल की कैनी था। जिन्होंने शराब ठेके को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी वहीं शराब ठेके पर मौजूद व्यक्ति से पिस्तौल के बल पर नकदी लूट ली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू की है।