दिल्ली पुलिस ने 2 कुख्यात स्नैचर्स और ऑटो-लिफ्टर्स को धर दबोचा

चोरी और छीना झपटी की बढ़ती वारदातो के चलते दिल्ली पुलिस इन दिनों अलर्ट मोड में है और इसी क्रम में एक टिप-ऑफ के आधार पर, जिले के विशेष कर्मचारियों की टीम ने 2 कुख्यात स्नैचर्स और ऑटो-लिफ्टर्स को धर दबोचा ।

दिल्ली पुलिस ने 2 कुख्यात स्नैचर्स और ऑटो-लिफ्टर्स को धर दबोचा

Delhi || Abhay || चोरी और छीना झपटी की बढ़ती वारदातो के चलते दिल्ली पुलिस इन दिनों अलर्ट मोड में है और इसी क्रम में एक टिप-ऑफ के आधार पर, जिले के विशेष कर्मचारियों की टीम ने 2 कुख्यात स्नैचर्स और ऑटो-लिफ्टर्स को धर दबोचा । इन अपराधियो के पास  से 6 चोरी के मोबाइल फोन एवं 2 पहिया वाहन पुलिस द्वारा बरामद किए  गए और जांच में  यह भी सामने आया कीआरोपी व्यक्ति पहले हत्या और हत्या के प्रयास जैसे जघन्य अपराधों में शामिल थे। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में है जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी है। साथ ही आगे की जांच भी अभी जारी है ।

पुलिस स्टाफ को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुईं थी  कि रोहिणी जेल रोड, आउटर रिंग रोड, समयपुर बादली के पास चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए एक व्यक्ति अपनी उपलब्धि के साथ आ रहा है, जिसके बाद इन अपराधियो को धर दबोचने के लिए एक खास टीम का गठन किया गया । और सूचित स्थान पर आते समय  दोनो ही आरोपियों को सफलता से पकड़ लिया  गया ।आरोपी व्यक्ति की पहचान शेर सिंह निवासी दक्षिणपुरी,और सनी नेपाली निवासी गोविंदपुरी, के रूप में हुई ।  साथ ही अपराधियो के पास से 06 चोरी के वाहन और 06 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए । 

कुल 06 दुपहिया वाहन ,05 मोटरसाइकिल और 01 स्कूटी चोरी के मामलों का निपटारा किया गया और साथ हीइनकी गिरफ्तारी से मोबाइल फोन और ऑटो लिफ्टिंग के कुल 12 मामले सुलझाए गए । चोरी के वाहनों और मोबाइल फोन को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले उनके सहयोगियों की और तलाश में पुलिस जुट गई गई है । और मामले की जांच जारी है।