मथुरा पुलिस और चांदी लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़...

मथुरा के थाना वृन्दावन कोतवाली इलाके के जैत के पास अनंतम सन सिटी के निकट पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान चांदी लूट कर भागे दो बदमाश घायल हो गए । पुलिस ने इनके कब्जे से पुलिस ने लूटी हुई चांदी अपाचे बरामद कर घायल दोनो बदमाशों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

मथुरा पुलिस और चांदी लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़...

मथुरा (मदन सारस्वत) || मथुरा के थाना वृन्दावन कोतवाली इलाके के जैत के  पास अनंतम सन सिटी के निकट पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान चांदी लूट कर भागे दो बदमाश घायल हो गए । पुलिस ने इनके कब्जे से पुलिस ने लूटी हुई चांदी अपाचे बरामद कर घायल दोनो बदमाशों को  उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

मथुरा के गोवर्धन रोड स्थित एक फैक्ट्री से 80 किलो चांदी की पायल पॉलिश कराने के बाद मंडी रामदास ले जाते समय स्कूटी सवार कर्मचारी से अपाचे स्प्लेंडर व स्कूटी सवार बदमाश बैंक कॉलोनी ओवर ब्रिज के समीप कनपटी पर तमंचा लगा कर चांदी पायल  लूट लिये थे । इस घटना से मथुरा पुलिस में हड़कंप मच गया था । एक सूचना के आधार पर  आज तड़के पुलिस ने अपाचे सवार दो बदमाशो को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया जो लूट की चांदी में से कुछ हिस्सा लेकर के हाईवे की तरफ जा रहे थे कि पुलिस  टीम और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए । पुलिस ने। इनके कब्जे से लूटी चांदी,असलाह  व लूट में प्रयुक्त अपाचे बाइक को बरामद कर लिया है। घायल बदमाशों में एक चंदनवन , दूसरा टाउनशिप के क्षेत्र का रहने वाला है। आई जी ए सतीश गणेश कहना है कि मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश के गोली लगी है उन्हें भर्ती कराया गया है इनके कब्जे से असलाह लूट में प्रयुक्त अपाचे और लूटी चांदी बरामद की है उनका कहना है कि इस मामले में अन्य बदमाश भी प्रकाश में आये हैं जिनकी तलाश में कई टीमें जुटी हुई है |