बहादुरगढ़ में सीएम फ्लाइंग की टीम ने पकड़ी सामान से भरी 7 गाड़ियां...

बहादुरगढ़ में सीएम फ्लाइंग ने जीएसटी चोरी की आशंका होने पर माल ढुलाई करने वाली 7 गाड़ियों को पकड़ा है। टीम दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे से गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग की। सीएम फ्लाइंग की टीम ने शक के आधार पर दिल्ली के नए बाजार से राशन का सामान लेकर हरियाणा के रोहतक, हिसार, और सिरसा समेत कई अन्य जगहों पर जाने वाली 7 गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया।

बहादुरगढ़ में सीएम फ्लाइंग की टीम ने पकड़ी सामान से भरी 7 गाड़ियां...

बहादुरगढ़ (योगेंदर सैनी) || बहादुरगढ़ में सीएम फ्लाइंग ने जीएसटी चोरी की आशंका होने पर माल ढुलाई करने वाली 7 गाड़ियों को पकड़ा है। टीम दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे से गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग की। सीएम फ्लाइंग की टीम ने शक के आधार पर दिल्ली के नए बाजार से राशन का सामान लेकर हरियाणा के रोहतक, हिसार, और सिरसा समेत कई अन्य जगहों पर जाने वाली 7 गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया। सीएम फ्लाइंग की टीम ने मौके पर ही गाड़ियों के कागजात और सामान के बिल अपने कब्जे में ले लिए बाद में सभी गाड़ियों को बहादुरगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग के कार्यालय में लाया गया।

जहां सामान के बिल के साथ सामान का मिलान किया जाएगा। डीटीओ कुलदीप मलिक ने बताया कि सुबह के समय 7 गाड़ियों को अपने कब्जे में लिया है। इन पर जीएसटी चोरी कर सामान सप्लाई करने के आरोप लगे हैं। विभाग की ओर से सामान के मालिक को नोटिस जारी कर दिया गया है और विभाग में एक टीम का भी गठन किया है। यह टीम सामान के असल मूल्य और बिल में दिए गए मूल्य का मिलान करेगी। सामान के बिल के साथ मिलान के बाद एक बीएसटी चोरी का असली आकलन हो पाएगा और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि जिला आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारी लगातार सड़कों पर चेकिंग कर रहे हैं। इसी महीने अब तक ट्रांसपोर्टरों से जीएसटी चोरी करने के एवज में 48 लाख रुपए की वसूली भी की जा चुकी है। डीटीओ कुलदीप मलिक का कहना है कि किसी भी सूरत में सरकार के रेवेन्यू को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और विभाग लगातार जीएसटी चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करता रहेगा।