हिसार को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध शराब सहित ट्रक चालक को किया गिरफ्तार...

हिसार की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक नरसिंह के नेतृत्व में एक व्यक्ति को गैस कंटेनर में शराब की बड़ी खेप सहित पकड़ा है।

हिसार को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध शराब सहित ट्रक चालक को किया गिरफ्तार...

हिसार (प्रवीण कुमार) ||  हिसार की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।  वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक नरसिंह  के नेतृत्व में एक व्यक्ति को गैस कंटेनर में शराब की बड़ी खेप सहित पकड़ा है। पुलिस को गुप्त सुचना मिलने पर दिल्ली रोड पर कैंट एरिया पर नाका लगाकर हांसी की तरफ से इंडियन गैस एजेंसी का टैंकर आता देख  पुलिस ने कैंटर रोककर चालक से पूछताछ की। और कंटेनर चेक किया तो कंटेनर में गैस की बजाय अंग्रेजी शराब के बॉक्स रखे हुए थे। पुरा कंटेनर अंग्रेजी शराब के बॉक्स से भरा हुआ था। पुलिस ने कंटेनर में से शराब के  781 बॉक्स में से 9372 बोतलें अंग्रेजी शराब की निकली। इस शराब की करीब कीमत 25 लाख से अधिक बताई जा रही है। वही पुलिस ने सेक्टर 14 पुलिस चौकी में ले जाकर गैस टैंकर से शराब के बॉक्स निकाले। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कंटेनर से शराब के सभी बाॅक्स निकाले गए ।

वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम के  प्रभारी उपनिरीक्षक नरसिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति गैस कंटेनर में अवैध शराब भरकर पानीपत से हिसार के रास्ते से राजस्थान जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह शराब किसकी और कहां भिजवाई जा रही थी।  इस बारे में चालक से पूछताछ की जा रही है। नरसिंह ने बताया कि टेंकर चालक राजस्थान के जिला बाडमेर के भूनिया गांव का रहने वाला है। पुलिस ने टेंकर चालक किशना राम के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 व आबकारी अधिनियम संशोधन 2020 के थाना सदर हिसार में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।